जैकलिन फ़र्नांडीज ने अपने पोल डांस से सभी को प्रभावित कर दिया है । सोशल मीडिया पर अक्सर जैकलिन फ़र्नांडीज की पोल डांस की झलकियां देखने को मिलती है । जैकलिन फ़र्नांडीज ने अपने पोल डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है । और अब इसमें शामिल हो गए हैं उनकी आगामी फ़िल्म रेस 3 के मेकर्स ।

 

Untitled

 

जैकलिन फर्नांडिज के पोल डांस कौशल से प्रभावित होकर रेस 3 के निर्माताओं ने जैकलिन के लिए फिल्म में पोल डांस सीन को शामिल करने का फैसला किया है । जैकलिन फर्नांडीज ने पोल डांस में महारथ हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है । और अब उनकी मेहनत उनके परफ़ोरमेंस में दिखाई देती है जब वो पोल डांस करती है । जैकलिन को पोल डांस करता देख सभी अपने दांतों तले उंगुलियां दबा लेते है ।

पोल डांस में एक्सपर्ट हो गई हैं जैकलिन फ़र्नांडीज

रेस 3 के निर्देशक रेमो डिसूजा ने कहा कि, जैकलिन बहुत मेहनती हैं । यह देखना अद्भुत है कि उन्होंने इतने कम समय में पोल डांस में इतनी महारत हासिल कर ली है । हम सभी उनके पोल डांस कौशल की झलकियां देख चुके हैं । इसलिए हमने इसे रेस 3 में शामिल करने और इसे अगले स्तर पर ले जाने का निर्णय लिया ।''

रेस 3 में एक बार फ़िर जैकलिन फ़र्नांडीज सलमान खान के साथ नजर आएंगी । इससे पहले ये जोड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक में नजर आई थी । जब से रेस 3 का ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है । रेस फ़्रैंचाइजी की इस तीसरी किश्त में सलमान खान एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में जैकलीन फ़र्नांडीज का सेक्सी पोल पोज

सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तौरानी के टिप्स फ़िल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस्ड फ़िल्म रेस 3 को रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित की जाएगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।