आर माधवन, जिनकी हाल ही में कंधे की सर्जरी हुई, ने एक और प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए है । आर माधवन ने कुछ दिन पहले अपने रहना है तेरे दिल में के को-स्टार सैफ़ अली खान के साथ नवदीप सिंह की ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म साइन की थी । लेकिन क्योंकि पिछले महीने ही उनकी कंधे की सर्जरी हुई इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला किया । और अब आर माधवन एक और बड़ी फ़िल्म से बाहर हो गए है ।

आर माधवन ने इस अहम वजह से छोड़ी रणवीर सिंह की सिम्बा

जी हां, माधवन रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा में रणवीर और सारा अली खान के साथ नजर आने वाले थे, लेकिन अब वह इस फ़िल्म में नजर नहीं आएंगे । हालांकि माधवन अपनी इंजरी से उभर रहे हैं लेकिन वह रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा को करने में असमर्थ हैं इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया है । माधवन इस फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले थे ।

ट्विटर पर आर माधवन ने जताया दुख

ट्विटर पर खुद को रोहित का बड़ा फ़ैन बताते हुए उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ने का खुलासा किया । माधवन ने इसकी जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा, “दोस्तों, मैं अपने बेटे की तरह ही रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बड़ा फैन हूं । इस बात से हम दोनों का दिल ही टूट गया है कि अपनी इंजरी के कारण मैं इस फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगा । मैं अभी रिकवर कर रहा हूं लेकिन ये एक बहुत अच्छा अवसर और एक्साइटमेंट था जो अब खो चुका है ।”

आपको बता दें कि आर माधवन, पिछली बार अमेजॉन के ऑरिजनल वेब सीरिज ब्रीथ में नजर आए थे । इस सीरिज में वह 6 साल के बेटे के, एक असहाय पिता के किरदार में नजर आए थे जो अपने बेटे को बचाने के लिए अपने डार्क साइड को दिखाता है ।

यह भी पढ़ें : सफ़ल रही आर माधवन के कंधे की सर्जरी, कहा-'फ़ाइटर वापस आ रहा है'

रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित सिम्बा दरअसल, जूनियर एनटीआर की तेलगु फ़िल्म टेम्पर का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । इस फ़िल्म के पहले पोस्टर में रणवीर पुलिस वाले के किरदार, संग्राम भलेराव में नजर आए थे । यह फ़िल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।