पिछली बार फ़िल्म साला खड़ूंस में नजर आए आर माधवन की अगली फ़िल्म का उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है । टीवी स्टार से साउथ व हिंदी स्टार बने आर माधवन की अदायगी ने हमेशा से ही लोगों क दिल जीता है । लेकिन उनके फ़ैंस को ये खबर जानकर थोड़ा दुख होगा कि उनके चहेते स्टार आर माधवन हाल ही में एक सर्जरी से गुजरे ।

सफ़ल रही आर माधवन के कंधे की सर्जरी, कहा-'फ़ाइटर वापस आ रहा है'

अभिनेता माधवन ने खुद अपनी सर्जरी की बात को अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर कबूला । माधवन ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कंधे की सर्जरी हो गई है, फाइटर अब वापस ट्रैक पर... मुझे अपना राइट हाथ पता ही नहीं चल रहा है... हाहाहा...' इस तस्वीर में माधवन का दायां कंधा थोड़ा उभरा हुआ सा दिख रहा। हॉस्पिटल बेड पर लेटे माधवन का दायां हाथ चादर के अंदर ढका है और उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई नजर आ रही । हालांकि, माधवन के चेहरे की स्माइल उनके फैन्स को तसल्ली देने के लिए काफी है ।

माधवन की इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की । आपको बता दें कि उनकी ये सर्जरी क्यों हुई, इस बारें में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ।

वेब सीरिज में नजर आ रहे हैं आर माधवन

माधवन के लिए ये साल काफ़ी हेक्टिक है । फ़िल्मों के साथ वह डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी नजर आ रहे है । आपको बता दें कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पर माधवन अमित साध के साथ वेब सीरिज ब्रीथ में काफ़ी महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए नजर आ रहे है ।

यह भी पढ़ें : रहना है तेरे दिल में, की जोड़ी इस फ़िल्म में फ़िर आएगी साथ नजर

फ़िल्मों की बात करें तो, आर माधवन आगामी फ़िल्म चंदा मामा दूर के, में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि, व्यापक बजट के कारण अंतरिक्ष और अंतरिक्ष यात्रियों वाली यह फ़िल्म फ़िलहाल कुछ दिनों के लिए टल गई है ।