सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी स्टारर चुप को रिलीज डेट मिल गई है । आर बाल्की द्दारा निर्देशित चुप 23 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगी । मेकर्स ने अपनी रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर फ़िल्म चुप के नए पोस्टर्स के साथ फ़िल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है ।

21212121212

 

सनी देओल, दुलकर सलमान की चुप

चुप के बारें में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा, “चुप एक से अधिक कारणों से विशेष है । मेरे लिए सबसे बड़ा कारण यह है कि यह एक म्युजिक कंपोजर के रूप में अमिताभ बच्चन की आधिकारिक शुरुआत है । अमितजी ने चुप को देखा और अपने पियानो पर एक सहज मूल राग बजाया । फिल्म को फिर से जीवंत किया। यह फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का उनका तरीका था, उन्होंने ट्रिब्यूट दिया। यह रचना, फिल्म को उनका उपहार है जो चुप का अंतिम शीर्षक ट्रैक होगा । मुझे नहीं लगता कि कोई कलाकार हो सकता है जिसकी संवेदनशीलता बच्चन को हरा सकता है और चुप को उनका स्पर्श है ।”

सनी देओल, दक्षिण सिनेमा की सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 से अपनी पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की । यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, आलोचक से लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं ।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत करते हैं और पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में फिल्म वितरित की जाएगी। फोटोग्राफी के निदेशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत हैं। साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं ।