साल 2022 में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन के बाद अब अक्षय कुमार अपनी अगली फ़िल्म कटपुतली के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । लेकिन पिछली फ़िल्मों की तरह अक्षय की यह फ़िल्म थिएटर में नहीं बल्कि डायरेक्ट OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर 2 सितंबर को रिलीज होगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी कटपुतली एक सस्पेंस क्राइम थ्रिलर है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं । अक्षय कुमार के साथ कटपुतली में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी ।

Disney+ Hotstar ने 125 करोड़ रुपये में खरीदे अक्षय कुमार की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर कटपुतली के अधिकार ; मेकर्स के लिए फ़ायदेमंद साबित हुई ये डील

अक्षय कुमार की कटपुतली

साउथ फिल्म रत्सासन की हिंदी रीमेक कठपुतली की ओटीटी रिलीज के बारें में बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि मेकर्स ने Disney+ Hotstar को कटपुतली के डिजीटल अधिकार 125 करोड़ रुपये में बेचे है ।

इस बारें में ज्यादा डिटेल देते हुए करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “अक्षय की हालिया रिलीज़ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही हैं । इसलिए अक्षय की जल्द रिलीज होने वाली कटपुतली को थिएटर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है । डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो रही कटपुतली के अधिकार हासिल करने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार ने 125 करोड़ रु खर्च किए । वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए, यह निर्माताओं के लिए काफ़ी अच्छी डील साबित हुई है ।”

अक्षय और रकुल प्रीत सिंह की कटपुतली की कहानी हिमाचल प्रदेश के कसौली शहर की है, जहां अक्षय एक पुलिस ऑफिसर हैं । अचानक से शहर में एक के बाद एक खतरनाक मर्डर होते हैं । खास बात यह है कि इन मर्डर को कोई सीरियल किलर अंजाम दे रहा था । वह हर मर्डर के बाद बॉडी को सार्वजनिक जगहों पर छोड़ देता है, जिसमें पुलिस बॉडी तक नहीं बल्कि बॉडी पुलिस तक पहुंच जाती है । इस सीरियल किलर को पकड़ने का जिम्मा अक्षय कुमार के किरदार को मिलता है ।

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित कटपुतली का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने बैनर तले किया गया है । यह फिल्म अगले महीने Disney+ Hotstar पर 2 सितंबर को रिलीज होगी ।