साल की मच अवेटेड फ़िल्म पुष्पा 2 द रूल की दूसरी झलक आज आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर रिलीज़ हो चुकी है। टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर उत्साह की वजह से कोहराम मच गया है और हर कोने से इसे तारीफें मिल रही हैं । टीजर को देखते ही उससे आपको प्यार हो जाएगा। जी हां! टीजर का ग्रैंड विजुअल, वाइब्रेंट कलर्स और जबरदस्त पैमाना अपनी तरफ खींचता है । दर्शकों के पसंदीदा पुष्पराज को एक असाधारण और शक्तिशाली अवतार में देखा जा सकता है। बता दें कि टीजर के हर फ्रेम में स्वैग और इंटेंसिटी देखी जा सकती है । इन सब के अलावा, डीएसपी के म्यूजिक ने टीजर को और भी जबरदस्त बना दिया है, उसके इंटेंस बीट्स और दिल को धड़काने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक बेजोड़ है ।

Pushpa 2: The Rule Teaser: पुष्पा 2 द रूल में दुश्मनों का काल बनकर आया ‘पुष्पराज’ ; साड़ी पहने अल्लू अर्जुन के स्वैग और इंटेंसिटी ने पुष्पा 2 के टीजर को बनाया पावरफ़ुल

 

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल का टीजर आउट

टीजर में फिल्म का जथारा सीक्वेंस दिखाया गया है। जथारा को सम्मक्का सरलम्मा जथारा के नाम से भी जाना जाता है। यह हिंदू आदिवासी देवियों के सम्मान में मनाया जाने वाला त्यौहार है, जिसे भारत के तेलंगाना राज्य में मनाया जाता है। बता दें कि हर साल 10 मिलियन से ज़्यादा श्रद्धालु इस 4 दिवसीय त्यौहार में शामिल होते हैं।

पॉपुलर डायरेक्टर सुकुमार ने इस जाथारा को फिल्म में वापस लाया है, और टीज़र में इस ग्रैंड और इंटेंस सीक्वेंस की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इस सीक्वेंस की खूबसूरती इसकी प्रामाणिकता और डायरेक्टर के रंगों के कुशल चित्रण में मौजूद है।

यह टीजर अपने आप में इस बात का सबूत है कि निर्माता 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा द राइज के इस सीक्वल को बड़ा और पहले कभी नहीं देखा गया अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस नए टीजर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।