भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेता में से एक अनिल कपूर कई दर्शकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं । कई बेहतरीन फ़िल्मों में नजर आ चुके अनिल कपूर अब YRF स्पाई यूनिवर्स का अहम हिस्सा बनने जा रहे हैं । हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने हमें बताया है कि, अनिल कपूर यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो गए हैं ।

वॉर 2 में कैमियो के साथ YRF के स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुए अनिल कपूर ; मल्टी-फ़िल्म डील के लिए चार्ज की मोटी फ़ीस

अनिल कपूर यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में शामिल

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अनिल कपूर YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो गए हैं । वह टाइगर फ्रैंचाइज़ में काम करने वाले गिरीश कर्नाड की जगह लेते हुए सबसे प्रसिद्ध स्पाई यूनिवर्स में रॉ चीफ की भूमिका निभाएंगे ।”

उम्मीद जताई जा रही है कि अनिल कपूर पहली बार शिव रवैल द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट और शारवरी वाघ की स्पाई थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे । सूत्र ने कहा, “अनिल वॉर 2 में एक कैमियो करते हुए भी नजर आ सकते हैं । अनिल कपूर ने YRF के साथ लॉन्ग टर्म डील साइन की है । जिसके तहत वह यशराज फ़िल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की लगभग सभी स्पाई थ्रिलर फिल्मों में नजर आ सकते हैं ।” सूत्र ने हमें आगे बताया ।

अनिल कपूर को इस मल्टी-फिल्म सौदे के लिए भारी-भरकम पैसा मिला है । इस एपिक डील की आगे की जानकारी के लिए पढ़ते रहिए बॉलीवुड हंगामा ।