आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तैयार हैं । हाल ही में आमिर खान को पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल से उपहार के रूप में 'कड़ा' मिला है जिसे आमिर खान हर वक़्त पहने रखते है । फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए राज्य में चल रेकी के दौरान पंजाबी अभिनेता-गायक गिप्पी गरेवाल ने आमिर को यह कड़ा भेंटस्वरूप दिया था । जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाले अभिनेता अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में इसे पहने हुए नज़र आएंगे ।

लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान के किरदार को कंप्लीट करेगा एक खास 'कड़ा'

आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा में पहनेंगे एक खास कड़ा

फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की घोषणा करने के वक़्त से ही आमिर इस किरदार के लिए कठिन फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़र रहे हैं, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन स्क्रिप्ट को पॉलिश कर रहे हैं । टॉम हैंक्स की अभिनीत फॉरेस्ट गंप (1994) के आधिकारिक रीमेक लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग नवंबर से शुरू की जाएगी ।

सुपरस्टार और उनकी टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह में रेकी के लिए पंजाब गई थी । और इस सफ़र के दौरान, पंजाबी गायक-फिल्म निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने आमिर को कड़ा भेंट किया था जिसे अब फिल्म में जगह मिल गयी है । इस खास उपहार ने आमिर का दिल छू लिया है, जिसके बाद अभिनेता ने फ़िल्म में भी इस कड़े को पहनने का मन बना लिया है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: लाल सिंह चढ्ढा में करीना कपूर खान और आमिर खान के बीच दिखेगा 'कॉलेज रोमांस', ऐसा होगा किरदार

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।