सैफ़ अली खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल कप्तान में अपने साधु लुक को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है । इसके अलावा सैफ़ अली खान अपनी एक और फ़िल्म जवानी जानेमन के लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे है । दरअसल, इस फ़िल्म के लिए सैफ़ अली खान ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन किया है और अपना 11 किलो वजन कम किया है वो भी घर का बना खाना खाकर ।

Jawaani Jaaneman: सैफ़ अली खान ने घर का खाना खाकर घटाया अपना 11 किलो वजन

 

सैफ़ अली खान ने जवानी जानेमन के लिए किया ट्रांसफ़ोरमेशन

अपनी आगामी फ़िल्म जवानी जानेमन के लिए सैफ़ ने न केवल अपनी दाढ़ी और बालों को छोटा कराया है बल्कि इस फ़िल्म के लिए अपना 11 किलो वजन भी कम किया है । बड़ी बात ये है कि सैफ़ ने अपना 11 किलो वजन बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद से किया है । जी हां सैफ़ ने सिर्फ़ घर का बना खाना खाकर और बेसिक वर्कआउट करके अपना वजन कम किया । इन दिनों वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं ।

बता दें कि, फिल्म लाल कप्तान में अपने लुक के लिए भी सैफ़ ने खूब मेहनत की थी । इसके लिए सैफ़ ने अपनी बॉडी तो बनाई ही साथ ही अपनी दाढ़ी और बालों को भी बढ़ाया था ।

यह भी पढ़ें : सुना करीना, परिणीति चोपड़ा चाहती हैं सैफ़ अली खान को 'किडनैप' करना

जवानी जानेमन की बात करें तो इस फ़िल्म में सैफ़ के साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी लीड रोल में नजर आएंगी । इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है । कुछ दिनों पहले मेकर्स ने किरदारों की पहली झलक भी दिखलाई थी । नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है । सैफ़ इस फ़िल्म में एक्टिंग ही नहीं कर रहे बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रहे है ।