पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन भले ही शाहरुख़ खान की जवान से बॉलीवुड में एंट्री नहीं ले रहे हो लेकिन वह अब बड़ी और मेगाबजट फ़िल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं । तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन की नई फ़िल्म का ऐलान हो गया है । टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा ने अल्लू अर्जुन के साथ एक बड़ी फिल्म की अनाउंस  की है । 

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने अनाउंस की मेगाबजट पैन इंडिया फ़िल्म ; कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा करेंगे डायरेक्ट

टी-सीरिज़ के साथ अल्लू अर्जुन की फ़िल्म 

भारत के तीन पॉवरहाउस - निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक बड़ी फ़िल्म के लिए एक साथ आए हैं । इस एसोसिएशन के तहत फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा ।

निर्माता भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, सह-निर्माता शिव चानना के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में इस बड़े सहयोग पर मोहर लगाने के लिए मुलाकात की । अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग संदीप वांगा की स्पिरिट को रैप करने के ठीक बाद शुरू होगी, जिसे टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है ।