पठान स्टार शाहरुख खान के घर मन्नत में दो अनजान लोगों के घुसने की खबर ने सभी को हैरान दिया है । मुंबई के बांद्रा स्थित बंगले, मन्नत में गुरुवार रात दो अनजान लोग सिक्योरिटी तोड़कर शाहरुख के बंगले मन्नत में चुपके से घुस गए । हालांकि उन्हें ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया । पूछताछ के दौरान, दोनों ने खुलासा किया कि वे गुजरात से आए थे और शाहरुख खान से मिलना चाहते थे ।

शाहरुख खान के घर मन्नत में दीवार फांदकर घुसे दो अनजान शख़्स ; आरोपियों ने पूछताछ में बताई घर में घुसने की वजह

शाहरुख खान के घर घुसे दो अनजान शख़्स 

मन्नत की दीवार फांदकर 19-20 साल के दोनों युवक मन्नत की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे थे । रिपोर्ट के मुताबिक, जब दोनों अनजान शख्स मन्नत की दीवार फांदकर अंदर घुसे तब शाहरुख खान वहां नहीं थे । वो अपनी फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे थे ।

पुलिस ने बंगले में बिना इजाजत एंट्री करने समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है । बांद्रा पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी  452, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया । दोनों गुजरात में सूरत के रहने वाले बताए जा रहे हैं और शाहरुख खान के फैन हैं ।

शाहरुख के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, किंगखान ने इस साल ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पठान से पूरे चार साल बाद फ़िल्मों में वापसी की । पठान की सफलता ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया । भारत में 500 करोड़ रुपये और दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी पठान को दुनियाभर के दर्शकों से भरपूर प्यार मिला । अब शाहरुख अपनी अगली रिलीज़ जवान की शूटिंग में बिजी हैं ।