वर्ष 2023 में सोनाक्षी संजय लीला भंसाली की हीरामंडी और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स की दहाड़ के साथ डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म में नजर आएंगी । इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी बतौर लीड रोल में नजर आएंगी । अली अब्बास ज़फर निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी ।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा की हुई एंट्री

बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री

बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी की एंट्री हो गई है । सोनाक्षी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए करते हुए कहा,“मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं । अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है। यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी । अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर एन्जॉय करें ।”

बड़े मियां छोटे मियां ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में पूरा हो जाएगा ।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां, जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं ।