ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा पूरे 3 साल बाद फ़ाइनली भारत आई हैं । अपने घर आने की ख़ुशी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर बोर्डिंग पास शेयर कर ज़ाहिर की । फ़ाइनली आज 1 नवंबर को प्रियंका मुंबई पहुँच गई ।बता दें कि अमेरिका में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ रहने वालीं प्रियंका फ़िलहाल अकेली ही भारत आईं है ।

 3 साल बाद भारत लौंटी प्रियंका चोपड़ा मुंबई आकर पूरे करेंगी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स ; संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ अपकामिंग प्रोजेक्ट्स पर होगा डिसक्शन  

प्रियंका चोपड़ा भारत आईं 

अपने देश वापस आने की ख़ुशी प्रियंका के चेहरे पर साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए प्रियंका ने पैपराजी से अभिवादन किया । इस दौरान प्रियंका ने ऑल डेनिम कंफर्ट ब्लू आउटफिट को कैरी किया । 

प्रियंका ने  इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी कई पोस्ट शेयर किए हैं । उन्होंने प्लेन के अंदर से फोटो शेयर की और बताया कि वो मुंबई पहुंच गई हैं । इसके बाद एक छोटा-सा वीडियो शेयर किया, जो उन्होंने कार में बैठकर बनाया  है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुंबई मेरी जान

कहा जा रहा है कि, मुंबई आकर प्रियंका को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे करने है । खबरों की माने तो, प्रियंका फिल्म मेकर्स संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ संभावित सहयोग पर चर्चा करने की योजना बना रही है ।

प्रियंका प्रोफेशनल फ़्रंट पर संजय लीला भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ संभावित प्रोजेक्ट्स पर बातचीत आगे बढ़ाएँगी । अपनी भारत की इस ट्रिप पर प्रियंका ने अपने अधूरे कामों को निपटाने की योजना बनाई है ।

विशाल भारद्वाज के साथ प्रियंका ने सात खून माफ़ और कमीने जैसी फ़िल्में की है  । वहीं भंसाली के साथ बाज़ीराव मस्तानी और गोलियों की रासलीला- राम लीला में स्पेशल कैमियो किया । 

प्रियंका के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो, वह जल्द ही फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म जी ले ज़रा में नज़र आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी ।