सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी है । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े नज़र आएंगी । इसके अलावा साउथ एक्टर वैंकटेश, शहनाज गिल, डांसर राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और जहीर वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे । इतना ही नहीं किसी का भाई किसी की जान में आरआरआर स्टार रामचरण भी कैमियो करते नजर आएंगे ।

 किसी का भाई किसी जान में सलमान खान के साथ राम चरण का स्पेशल डांस नंबर है फ़िल्म की यूएसपी

सलमान खान और राम चरण 

सलमान और रामचरण एक स्पेशल ट्रेक में थिरकते हुए दिखाई देंगे । कहा जा रहा है कि यह गाना साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक होगा । किसी का भाई किसी की जान को लेकर अब हमें पता चला है कि, सलमान ने ही राम चरण को इसके लिए राज़ी किया था । करीबी सूत्र ने इस बारें में बताया कि, “यह आइटम सॉंग नहीं बल्कि एक स्पेशल डांस नंबर है जिसमें सलमान और राम चरण एक साथ थिरकते हुए नज़र आएंगे । राम चरण एक शानदार डांसर हैं और सलमान चाहते हैं कि वो उनके साथ डांस करें ।

राम चरण और सलमान का ये स्पेशल ट्रेक किसी का भाई किसी की जान की यूएसपी होगा । सभी को पता है की सलमान और राम चरण की फ़ैमिली के बीच बहुत स्पेशल बांडिंग है ।

सलमान के आग्रह पर कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभु देवा ने सलमान के दबंग 3 डांस नंबर 'मुन्ना बदनाम हुआ' में चिरंजीवी के प्रसिद्ध "वीना स्टेप" को शामिल किया था, जहां सलमान भारतीय संगीत वाद्ययंत्र, वीणा के आकार में ग्लाइड करते हैं।

किसी का भाई किसी की जान सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है । जहां पहले यह फ़िल्म 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी वहीं अब यह पोस्टपोन होकर ईद 2023 में रिलीज़ होगी ।