अब इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास अपने रोमांस को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पिछले दो महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे है । अब ये जोड़ी मनोरंजन जगत की सबसे चर्चित जोड़ी बन गई है । बता दें निक जोनास प्रियंका से उम्र में काफ़ी छोटे हैं और ये एक मुद्दा है जो दोनों को चर्चा का विषय बना रहा है । मुकेश अंबानी की पार्टी में निक के साथ प्रियंका का आना, इस बात का सबूत था कि प्रियंका और निक का रिश्ता महज दोस्ती तक सीमित नहीं है । और अब इस बात पर मुहर लग गई है कि वो अपनी इस रिलेशनशिप को आगे ले जाने के लिए तैयार है ।

प्रियंका चोपड़ा ने दो महीने की डेटिंग के बाद निक जोनास के साथ की सगाई !

 

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से शादी रचाने के लिए तैयार

हालांकि प्रियंका और निक की सगाई की कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन खबरों का बाजार गर्म है कि प्रियंका ने निक के साथ सगाई कर ली है । एक अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित वेबसाइट E! News में लिखा गया है कि प्रियंका और निक नए इंगेज्ड कपल है जो दो महीने की डेटिंग के बाद अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ा रहे है । इस खबर में यह भी कहा गया है कि, निक जोनास ने प्रियंका को प्रपोज करने के लिए जिस रिंग का चुनाव किया था उसके लिए उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के प्रसिद्द टिफ़नी स्टोर को पूरा बंद करवा दिया था ।

बहरहाल अब इंटरनेशनल मीडिया में हर तरफ़ प्रियंका और निक की सगाई की खबर चर्चा में बनी हुई है । खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36वें बर्थडे पर निक के साथ सगाई कर ली है ।

यह भी पढ़ें : प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन : प्रियंका चोपड़ा की निक जोनास और उनके परिवार के साथ डिनर पार्टी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिल्‍म भारत का हिस्‍सा बनने जा रही थीं लेकिन अब उन्‍होंने इस फिल्‍म से अलग होने का फैसला कर लिया है । इस बात की पुष्टि खुद भारत के निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ने एक ट्वीट कर दी है । साथ ही अली ने प्रियंका और निक के रिश्‍ते के बारे में भी हिंट अपने ट्वीट में दे दिया है । अली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हां, प्रियंका चोपड़ा अब भारत का हिस्‍सा नहीं हैं और इसका कारण बहुत ही स्‍पेशल है । उन्‍होंने हमें अपने फैसले के बारे में बताया है और हम सब उनके लिए बहुत-बहुत खुश हैं । टीम 'भारत' प्रियंका चोपड़ा को भविष्‍य के लिए बहुत सारी दुआएं देती है ।'