Priyanka

जय गंगाजल के बाद हमें प्रियंका चोपड़ा की बिग स्क्रीन पर एक भी झलक देखने को नहीं मिली । क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी प्रोजेक्ट में इतनी व्यस्त हो गईं थी उनके पास बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए टाइम ही नहीं था । लेकिन अब हमने सुना है कि प्रियंका चोपड़ा का भारत दौरा कोई क्रिसमस ब्रेक नहीं बल्कि बॉलीवुड में वापसी है । दरअसल अब प्रियंका ने बॉलीवुड फ़िल्में करने का फ़ैसला किया है ।

अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच और अमेरिकन टीवी सीरिज क्वांटिको की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा भारत दौरे पर आईं हैं । जाहिरतौर पर यह प्रियंका का क्रिसमस ब्रेक है, इसलिए प्रियंका ने भारत आकर नए साल का स्वागत अपने परिवार के साथ करने का फ़ैसला किया । इसके अलावा, प्रियंका अब अपने बॉलीवुड करियर को आगे बढ़ाने पर विचार कर रही हैं । अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के साथ-साथ प्रादेशिक सिनेमा में बतौर निर्माता, नई जिम्मेदारी की वजह से पूर्व सुंदरी प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों के लिए शायद ही समय निकाल पाए । हालांकि, उनके हाल के बयान के मुताबिक, प्रियंका ने भारत आते ही बॉलीवुड फ़िल्मों में कमबैक करने के संकेत दे दिए । प्रियंका ने ये खुलकर कहा कि वह अगले साल अपनी दो हिंदी फिल्मों की घोषणा करेंगी ।

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की भी पुष्टि की है कि जल्द ही उनकी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच की स्टार कास्ट ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए कई शहरों का दौरा करेंगे और उन शहरों में भारत का नाम भी शामिल है ।

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आईं है और वो जल्द ही करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में नजर आएंगी । हालांकि उस एपिसोड में प्रियंका का जोड़ीदार कौन होगा/होगी, इस बारें में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है ।

प्रियंका चोपड़ा की पिछली बॉलीवुड फ़िल्म जय गंगाजल थी । उससे पहले वह संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आईं थी जिसमें उन्होंने अपने काशीबाई के किरदार के लिए बेहतरीन परफ़ोरमेंस के लिए ढेर सारे अवॉर्ड्स झटके थे ।