Salman-Khan-3

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी अपने प्रशंसकों के साथ एक करीबी बॉंड बनाने के लिए कई तरह के रास्ते अख्तियार करते हैं और अब इसी ट्रेंड को फ़ोलो करने में एक और सुपरस्टार का नाम शुमार हुआ है और वो है सलमान खान । सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है और इस खास दिन उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक खास तोहफ़ा देने की योजना बनाई है ।

सलमान खान ने अपने जन्मदिन के दिन अपने एप्प को लॉंच करने का फ़ैसला किया है । इस एप्प के जरिए वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ पाएंगे और उन्हें अपनी फ़िल्मों और जिंदगी के बारें में बता पाएंगे । सलमान खान, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं< ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया । सलमान खान ने एक तस्वीर के साथ ट्विट किया कि, 'ये 27 दिसंबर मेरे आप का बर्थ डे है , सिर्फ़ आप के लिए । आपको बता दें कि सलमान खान के अलावा सोनम कपूर और सनी लियोन भी अपना एप्प लॉंच कर चुकी हैं ।

सलमान खान, जो बड़ी-बड़ी पार्टियों के लिए जाने जाते हैं, के पास इस साल जश्न मनाने का सबसे बड़ा कारण उनकी जबरदस्त हिट रही फ़िल्म सुल्तान भी है । बहरहाल अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि सलमान खान जल्द ही अपनी गर्लफ़्रेंड यूलिया वेंतुर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन इस संबंध में न तो सलमान खान और न ही यूलिया की तरफ़ कोई पुष्टि की गई है ।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों कबीर खान की आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म कर रहे हैं और इसके तुरंत बाद वह फ़िल्म एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू करेंगे जिसे अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित करेंगे ।