हॉलीवुड और बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल माने जाने वाले निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक केमिस्ट्री ने हमेशा लोगों को इंप्रेस किया है । लेकिन हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स में अपने नाम से अपने पति निक का सरनेम जोनस हटाया तो दोनों के बीच दूरी की खबरें आने लगी । कयास लगाए जाने लगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही । जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की खबरें तेजी से वायरल होने लगी वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक की तलाक की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम से हटाया ‘जोनस’ सरनेम फ़िर ‘निक जोनस- मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं’ कमेंट के साथ झूठी साबित की वायरल होती तलाक की खबरें

प्रियंका चोपड़ा ने हटाया जोनस सरनेम

हालांकि अपने नाम से जोनस सरनेम हटाने के बारें में प्रियंका ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है । लेकिन हाल ही में जब निक ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया तो उस पर प्रियंका ने कमेंट कर लिखा, “Damn! मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं ।” वैसे प्रियंका का ये कमेंट उन लोगों के लिए काफ़ी होगा जो दोनों के बीच तलाक के कयास लगा रहे थे ।

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

वहीं प्रियंका की मां ने भी एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में इन खबरों को सिरे से खंडन किया और कहा कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है । साथ ही मधु चोपड़ा ने लोगों से अपील भी की है कि वो इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं ।

Priyanka-Chopra-drops-Jonas-surname-from-her-social-media-handles-no-truth-to-separation-rumours-with-Nick-Jonas-2

बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर में हिन्दू और फिर क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी रचाई थी । शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स में नजर आएंगी । यह एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।