आनंद एल राय के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अतरंगी रे सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । आज अक्षय कुमार ने फ़िल्म से सारा अली खान और धनुष के किरदारों से मिलवाते हुए अनाउंस किया कल यानि 24 नवंबर को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होगा । वहीं आनंद एल राय ने भी अतरंगी रे से अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर्स को भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है ।

Akshay-Kumar-Sara-Ali-Khan-and-Dhanush-starrer-Atrangi-Re-to-premiere-on-Disney-Hotstar-trailer-out-tomorrow-

अक्षय कुमार की अतरंगी रे डायरेक्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी

अक्षय ने फ़िल्म के किरदारों से मिलवाते हुए सबसे पहले अतरंगी नंबर 1, जो सारा अली खान है और फ़िल्म में उनका नाम रिंकू है और यह प्यार में पागल है, से मिलवाया । इसके बाद दूसरे अतरंगी हैं साउथ सुपरस्टार धनुष, जो फ़िल्म में विशु का किरदार निभा रहे हैं, से मिलवाया । इसके बाद तीसरे अतरंगी खुद अक्षय हैं । फिल्म के मोशन पोस्टर से पता चलता है कि यह फ़िल्म प्यार के पागलपन के बारे में है ।

बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय, सारा और धनुष पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

आनंद एल राय द्दारा निर्देशित अतरंगी रे फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है, जबकि इसका म्यूजिक दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने दिया है और इसके गानों को इरशाद कामिल ने अपनी कलम से सजाया है ।