मायथोलॉजीस से लेकर एक्शन एंटरटेनर तक, रॉम-कॉम से लेकर साइंस फिक्शन तक, पैन इंडिया स्टार और बाहुबली फ़ेम प्रभास हर गुजरते साल के साथ कुछ नया कर अपने फ़ैंस का दिल जीतते आ रहे हैं । और अब प्रभास जल्द ही अपनी 25वीं फिल्म अनाउंस करने जा रहे हैं । प्रभास की यह फ़िल्म बहुत खास होगी । वैसे तो प्रभास अपनी 25वीं फिल्म 7 अक्टूबर को अनाउंस करेंगे, लेकिन सुनने में आया है कि उनकी ये फ़िल्म अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ होगी ।

कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ होगी प्रभास की 25वीं फ़िल्म, दिखेगा कभी न देखा गया अवतार

प्रभास की 25वीं फिल्म

प्रभास अपनी 25वीं फिल्म के लिए पहली बार संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने जा रहे हैं । संदीप रेड्डी वांगा ने अपने निर्देशन करियर की शुरूआत सुपरहिट तेलुगू फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के साथ की थी । इस फ़िल्म में अर्जुन रेड्डी ने लीड रोल निभाया था । इसके बाद अर्जुन रेड्डी के हिंदी वर्जन, कबीर सिंह को भी संदीप रेड्डी वांगा ने ही डायरेक्ट किया था । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर ने लीड रोल निभाया था और निर्देशक की दोनों ही फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई थी ।

और अब संदीप पहली बार प्रभास को डायरेक्ट करने की तैयारी कर रहे हैं । इस फ़िल्म में प्रभास का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म के बारें में सूत्र ने बताया कि,“प्रभास की 25वीं फ़िल्म निश्चित रूप से अद्भुत होगी और सुपरस्टार जल्द ही एक विशेष घोषणा करेंगे । इस फ़िल्म की कहानी उनकी अन्य पिछली फिल्मों से पूरी तरह से अलग होने वाली है ।”

प्रभास और संदीप रेड्डी की इस फ़िल्म को टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । और इसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी । इससे पहले संदीप रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल की एनिमल की शूटिंग पूरी करेंगे ।

वहीं प्रभास भी इस बीच ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष को पूरी कर लेंगे । इस फ़िल्म में प्रभास के साथ सैफ़ अली खान, कृति सैनॉन और सनी सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे ।