होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर ने दुनिया भर में अपना जादू बिखेरा है। प्रभास स्टारर इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है । इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में रिलीज होने पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दर्शकों को इसके पहले कभी नहीं देखें एक्शन सीक्वेंस, मजबूत स्टोरीटेलिंग, इमोशनल फैक्टर और खानसार की आकर्षक दुनिया ने बांधे रखा ।

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर सलार: पार्ट 1 सीजफायर का हिंदी वर्जन 16 फरवरी से डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा स्ट्रीम

सलार: पार्ट 1 सीजफायर का हिंदी वर्जन

वहीं ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी को छोड़कर सभी भाषाओं में स्ट्रीम हो रही है। ऐसे में फिल्म के हिंदी वर्जन को स्ट्रीम करने डिमांड लगातार सामने उठने लगी। अब मेकर्स ने फाइनली सलार के हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग डेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “तुमने बुलाया औऱ सलार चला आया ।16 फरवरी से #SalaarHindi की स्ट्रीमिंग शुरू।

इस फिल्म का हिंदी वर्जन 16 फरवरी से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म की डिजिटल रिलीज ने हर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और टॉप पर राज कर रही है। हाल ही में यह फिल्म अंग्रेजी भाषा में भी सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

वैसे खानसार की दुनिया ने ग्लोबल दर्शकों को आकर्षित किया है और वे सभी इसके बारे में उत्साहित हैं और फिल्म जनता को एक सरप्राइज के साथ छोड़ देती है जो अगली कड़ी 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही मंच तैयार करती है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने ब्लॉकबस्टर रन को एंजॉय कर रही है।