ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की बहुप्रशंसित पहली प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स को आधिकारिक तौर पर इस साल के TIFF नेक्स्ट वेव फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। बहुप्रतीक्षित उत्सव 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलने वाला है, जिसमें "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" की स्क्रीनिंग 14 अप्रैल को होने वाली है । पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल और साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल द्वारा जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में प्रीमियर किया जा चुका है, और अब TIFF में गर्ल्स विल बी गर्ल्स का शामिल होना फिल्म और इसके रचनाकारों के लिए एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि है ।

सनडांस के बाद ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की गर्ल्स विल बी गर्ल्स TIFF नेक्स्ट वेव फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए हुई सेलेक्ट

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की गर्ल्स विल बी गर्ल्स

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, दोनों प्रसिद्ध अभिनेताओं ने इस खबर पर प्रसन्नता व्यक्त की है। ऋचा चड्ढा ने कहां की, “TIFF नेक्स्ट वेव के लिए चुना जाना हमारे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। हमारी फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के बीच पसंद करना और ऐसे प्रतिष्ठित फेस्टिवल द्वारा मान्यता प्राप्त होते देखना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है। 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो बहुत करीब है हमारे दिलों के, और शुरुआत से लेकर TIFF में प्रदर्शित होने तक की इसकी यात्रा को देखना वास्तव में अभिभूत करने वाला है। हमने सार्थक बातचीत शुरू करने और दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने की उम्मीद करते हुए इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है। तथ्य यह है कि यह धूम मचा रही है अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर यह उन सार्वभौमिक विषयों और हमारी टीम के समर्पण का प्रमाण है, हम इस अवसर के लिए बेहद आभारी हैं और TIFF नेक्स्ट वेव में विविध और भावुक दर्शकों के साथ 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को साझा करने के लिए उत्साहित हैं ।

अली फज़ल ने उनकी भावनाओं को दोहराते हुए कहा, “TIFF नेक्स्ट वेव में भाग लेना किसी भी फिल्म निर्माता के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। हम इस प्रसिद्ध मंच पर विविध और उत्साही दर्शकों के लिए 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं। यह फिल्म एक बेहतरीन फिल्म रही है। इसमें शामिल हम सभी लोगों के लिए प्यार का श्रम, और इसे ऐसी मान्यता प्राप्त होते देखना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद है। 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह कहानी कहने के प्रति हमारी सामूहिक दृष्टि और प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है जो सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ मेल खाती है जीवन का उद्देश्य कुछ सार्थक बनाना है, कुछ ऐसा जो बातचीत को बढ़ावा दे और दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़े, ऐसी उल्लेखनीय फिल्मों के साथ इसे TIFF नेक्स्ट वेव के लिए चुना जाना सुखद और उत्साहजनक है 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का जादू और प्रेरित करने और एकजुट करने के लिए सिनेमा की शक्ति का जश्न मनाने में हमारे साथ शामिल हों। पिछली बार जब मैं TIFF में था तो जूडी डेंच के साथ था जब हमने विक्टोरिया और अब्दुल दिखाया था। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। TIFF हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

फिल्म सुचि तलाती द्वारा निर्देशित, गर्ल्स विल बी गर्ल्स एक विचारोत्तेजक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है जो फिल्म खत्म होने के बाद भी लंबे समय तक गूंजती रहेगी।