एक बार फिर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवॉर्ड्स अपने दूसरे नए अवतार के साथ वापस आ रहा है । ‘बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स 2023’ को मिली अपार सफलता के बाद एक बार फिर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स पहले से भी ज्यादा ग्लैमरभव्यता और कई न भूलाए जाने वाले पलों के वादे के साथ वापसी कर रहा है । इस बार बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स 2 मई 2024 को आयोजित होगा । बीते साल शानदार होस्टिंग कौशल के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद एक बार फिर मनीष पॉल और सोफी चौधरी बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स 2024 को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । ग्लैमर से भरी इस शाम को अपनी बेमिसाल होस्टिंग स्किल से और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए मनीष पॉल और सोफी चौधरी काफ़ी ज्यादा उत्साहित हैं ।

Glamour Returns: मनीष पॉल और सोफी चौधरी एक बार फिर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स के दूसरे सीजन को करेंगे होस्ट

मनीष पॉल और सोफी चौधरी बने होस्ट

मनीष पॉल, जो अपनी हाज़िरजवाबी, ह्यूमर, चार्म और कमाल की होस्टिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स अवॉर्ड्स 2024 को होस्ट करने वाले हैं । मनीष पॉल के साथ बहु-प्रतिभाशाली सोफी चौधरी भी अपने ग्लैमर, एलिगेंस, ग्रेस और चार्म से शो की शाम को और ज्यादा भव्य बनाने की क्षमता रखती हैं । असाधारण फ़ैशन सेंस, मनमोहक मंच उपस्थिति के साथ, सोफी शो में अपने यूनिक टच से अवॉर्ड्स नाइट को अलग लेवल पर ले जाएँगी ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन, समिट एंड अवार्ड्स 2024 को मनीष पॉल और सोफी चौधरी एक साथ होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । जैसे-जैसे बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन नज़दीक आ रहा है, शो के लिए प्रत्याशा बढ़ती जा रही है और उत्साह अपने चरम पर है । एक बात निश्चित है - बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवार्ड्स का दूसरा संस्करण किसी अन्य की तरह असाधारण होने के लिए तैयार है ।

सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन, समिट एंड अवार्ड्स 2024 का दूसरा संस्करण 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित होने वाला है । पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल डिस्क्शन के अलावा अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और कई बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है । पुरस्कार माचो हिंट, को-पावर्ड बाय टीवीएस रेडर, प्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटे, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉक, गोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, स्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफ, स्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटा, वेलनेस पार्टनर: एचसीजी हॉस्पिटल्स, आउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स द्वारा प्रदान किया जाने वाला है ।