सिद्धार्थ मल्होत्रा एक के बाद एक फ़िल्में साइन करने में जुटे हुए हैं । जहां सिद्धार्थ ने अपनी आगामी फ़िल्म मिशन मजनू के 60 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और वहीं उन्होंने थैंक गॉड की शूटिंग भी शुरू कर दी है । इसके अलावा सिद्धार्थ करण जौहर के साथ शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म शेरशाह में नजर आएंगे वहीं अब हमने सुना है कि करण ने अपनी एक और एक्शन फ़िल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किया है ।

शेरशाह के बाद करण जौहर ने अपनी एक और एक्शन ड्रामा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किया, 2022 में रिलीज होगी ये फ़िल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे एक्शन फ़िल्म

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “सिद्धार्थ ने करण के साथ एक बार फ़िर एक बड़ी एक्शन ड्रामा फ़िल्म को साइन किया है । हालांकि यह एक रोमांटिक फ़िल्म है जिसमें कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । सिद्धार्थ एक्शन शैली की फ़िल्में करना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को साइन किया । इस फ़िल्म की कहानी कुछ-कुछ एक विलेन की तरह है । एक विलेन सिद्धार्थ के करियर की अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट मानी जाती है । जैसे ही करण ने सिद्धार्थ को ये फ़िल्म ऑफ़र की उन्हें यह पसंद आई और उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर दी । करण इस फ़िल्म को सिर्फ़ प्रोड्यूस करेंगे जबकि कोई नया निर्देशक ही इसे डायरेक्ट कर सकते हैं ।”

एक बार जब सिद्धार्थ अपनी दोनों आगामी फ़िल्में मिशन मजनू और थैंक गॉड की शूटिंग पूरी कर लेंगे उसके बाद ही वह करण के साथ इस एक्शन फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । यह फ़िल्म 2022 तक रिलीज होने की उम्मीद है ।