सलमान खान के लिए परिवार से बढ़कर कुछ नहीं है । जब से ये खबर सामने आई कि सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे, तब से ट्विटर पर उनके फ़ैंस उन्हें सचेत करने लगे कि अपने परिवार- प्रेम की खातिर अपने करियर को यूं दांव पर न लगाएं ।

सलमान खान दबंग 3 और राधे के बाद अब फ़िर बनेंगे कॉप, ये है पूरी डिटेल

सलमान खान को खाकी वर्दी से प्यार है

लेकिन सलमान के फ़ैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है । क्योंकि अपने जीजा आयुष शर्मा की फ़िल्म में सलमान सिर्फ़ एक छोटा सा रोल प्ले करेंगे और वो भी एक पुलिस अफ़सर यानि कॉप का । बता दें कि इससे पहले सलमान अपनी दबंग फ़्रैंचाइजी की तीनों फ़िल्मों में कॉप बन चुके हैं । और अब वह ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में भी कॉप का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे ।

खाकी वर्दी के लिए अपने प्यार को दर्शाते हुए सलमान ने निर्देशक अभिराज मिनावाला, जिन्होंने आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवयत्री का निर्देशन किया था, की फ़िल्म में सिख पुलिस अफ़सर का किरदार निभाने का फ़ैसला किया है । आयुष शर्मा की इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है ।

इससे पहले सलमान औज़ार, गर्व और वॉंटेड जैसी अपनी फ़िल्मों में पुलिस अफ़सर का किरदार निभा चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने कोरोना वायरस से बचने का उपाय बताया, कहा-'हाथ मिलाने से बचो और नमस्ते-सलाम को अपनाओ'

वैसे सलमान अपने परिवार के लिए हमेशा एक सपोर्ट बनकर खड़े होने के लिए जाने जाते है । जहां सलमान ने भाई अरबाज़ खान को अपनी फ़िल्में प्यार किया तो डरना क्या और दबंग 2 के निर्देशन का जिम्मा सौंपा वहीं अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री जिसने सलमान की कई फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है के करियर को संवारने में सपोर्ट किया । और अब छोटे जीजा आयुष शर्मा की बारी है ।