कबीर सिंह, जो साउथ फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी, के बाद शाहिद कपूर साउथ फ़िल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नज़र आए थे । हालांकि गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित शाहिद की जर्सी बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई । और अब शाहिद कपूर एक बार फिर अपने जर्सी प्रोड्यूसर अमन गिल के साथ काम करने जा रहे है । शाहिद कपूर, जो इन दिनों ओटीटी वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी में अपने शानदार अभिनय से खूब सुर्ख़ियाँ बटोर रहे हैं, जल्द ही अमन गिल के साथ उनकी अगली फ़िल्म में काम करेंगे । 

रियल लाइफ़ स्टोरी पर बेस्ड फ़िल्म करने जा रहे हैं शाहिद कपूर ; जर्सी प्रोड्यूसर अमन गिल के साथ फिर से मिलाया हाथ

शाहिद कपूर की अगली फ़िल्म 

इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जर्सी के बाद शाहिद और अमन गिल फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं । शाहिद ने पहले से ही उनके साथ काम करने की हामी भर दी है । और अब मेकर्स जल्द ही इसके प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर देंगे । यह फ़िल्म रियल लाइफ़ स्टोरी पर बेस्ड होगी । अभी तक इस फ़िल्म को लेकर बस यही डीटेल सामने आई है । हालांकि यह फ़िल्म किसकी रियल लाइफ़ स्टोरी पर बेस्ड होगी इस बारें में शाहिद और मेकर्स दोनों ने चुप्पी साधी हुई है ।

शाहिद के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में रिलीज़ हुई राज एंड डीके की वेब सीरिज़ फर्जी में शाहिद लीड रोल में नज़र आ रहे हैं । इस वेब सीरिज़ में शाहिद नक़ली नोटों के आर्टिस्ट बने हैं जिसमें उनका मुक़ाबला विज़य सेतुपति के साथ हो रहा है । और अब जबकि फर्जी रिलीज़ हो गई है तो इसके बाद शाहिद फ़िल्ममेकर अली अब्बास ज़फ़र की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म के बारें में शाहिद ने बताया, “यह एक स्लीक एक्शन फ़न फ़िल्म है जिसे अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं । यह इस साल के मध्य में रिलीज़ हो जाएगी । फिर इसके बाद मैं मैडॉक फिल्म्स की हाई-कॉन्सेप्ट क्वर्की लव स्टोरी ड्रामा करने वाला हूँ । इस फ़िल्म को अमित जोशी डायरेक्ट करने वाले हैं जो इस फ़िल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं ।

इसके अलावा शाहिद ने इस फ़िल्म में अपनी स्टार कास्ट के बारें में भी खुलासा करते हुए कहा, “इस फ़िल्म में मेरे साथ कृति सेननधर्मेंद्र जीडिंपल कपाड़िया मेम और कई अन्य कलाकार नज़र आएंगे ।