पठान की अपार सफलता के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म जवान की शूटिंग में बिजी हो गए हैं । साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार निर्देशित जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी । शाहरुख की पैन इंडिया फ़िल्म जवान में साउथ दर्शकों को लुभाने के लिए नयनतारा के साथ विज़य सेतुपती भी हैं । इसके अलावा अब सुनने में आ रहा है की जवान में एक और बड़ा साउथ सुपरस्टार भी स्पेशल कैमियो करता हुआ नज़र आएगा । और ये कोई और नहीं बल्कि पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन हैं ।

6fd299d2-d042-4290-806b-bfd0a465f66a

शाहरुख खान की जवान में अल्लू अर्जुन 

खबरों की मानें तो, एटली निर्देशित जवान में शाहरुख के साथ अल्लू अर्जुन स्पेशल कैमियों करते हुए नज़र आएंगे । कहा जा रहा है की जब अल्लू को फ़िल्म के एक स्पेशल डांस नंबर के लिए अप्रोच किया गया तो वह मना नहीं कर सके । फ़ैंस शाहरुख और अल्लू को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं । हालांकि जवान के मेकर्स ने इसका अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

जवान की बात करें तोइस फ़िल्म में शाहरुख और नयनतारा के अलावा विजय सेतुपतिसान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं । जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है । फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं । जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगीजिससे यह शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी ।