मॉडल से अभिनेत्री बनीं पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के मुताबिक सैम बॉम्बे की गिरफ़्तारी पूनम पांडे की शिकायत पर हुई है । पूनम ने सैम पर उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए और उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया । खबरों की मानें तो, शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । कहा जा रहा है कि उनके सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं हैं ।

घरेलू हिंसा के आरोप में पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट हुए, गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुईं पूनम

पूनम पांडे अस्पताल में एडमिट

पूनम द्दारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था । कोर्ट में पेशी के बाद सैम बॉम्बे को तीन दिन की हिरासत में भेज दिया गया है । सैम बॉम्बे के खिलाफ़ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है । सैम बॉम्बे पर भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (चोट पहुंचाना), 353 (अपमान) 506 (आपराधिक धमकी) और 354 (विनम्रता भंग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया ।

बता दें कि इससे पहले भी पूनम अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी है । पिछले साल सितंबर महीने में भी पूनम ने गोवा में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराई थी ।

पूनम और सैम बॉम्बे की शादी पिछले साल 10 सितंबर को हुई थी । शादी के करीब 12 दिनों के बाद ही दोनों के बीच मारपीट की खबर सामने आ गई थी । दोनों ने शादी करने से पहले करीब 2 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में बिताए थे ।