बोल्डनेस और हॉटनेस के साथ-साथ अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मॉडल से एक्ट्रेस बनीं पूनम पांडे की शादीशुदा जिंदगी शुरू होते ही मुश्किल में घिर गई । बीते 10 सितंबर को अपने लॉंगटाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी के बंधन में बंधी पूनम पांडे के पति सैम बॉम्‍बे को गोवा में गिरफ्तार किया गया है । सैम बॉम्‍बे के ख‍िलाफ मोलेस्‍टेशन, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप हैं ।

हनीमून पर गई पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट और मोलेस्‍टेशन का आरोप लगाकर करवाया अरेस्ट

पूनम पांडे ने अपने पति पर लगाए ये आरोप

सैम बॉम्‍बे पर मोलेस्‍टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाने वाली कोई और नहीं बल्कि खुद पूनम ही हैं । पूनम ने अपने पति के खिलाफ़ कानाकोना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है । पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की । इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है । कहा जा रहा है कि पूनम के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है । माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है । बता दें कि यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है । एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं ।

View this post on Instagram

Having the best honeymoon :)

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

सैम बॉम्‍बे पर लगी ये धाराएं

पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया है । इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं । बुधवार को उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : पूनम पांडे बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी कर अगले सात जन्म साथ निभाने का किया वादा

बता दें कि पूनम और सैन ने कुछ लोगों की मौजूदगी में शादी रचाई थी । 10 सितंबर को दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी । इसके बाद दोनों हनीमून के लिए गोवा भी पहुंचे थे ।

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

View this post on Instagram

You bring the sunshine, I’ll bring the wine. You are my best friend. Happy friendship day ❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on