बोल्ड मॉडल से एक्ट्रेस बनी पूनम पांडे एक बार फ़िर चर्चा में आ गई हैं । दरअसल, पूनम पांडे ने अभिनेत्री शिल्प शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ़ कोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज करवाया है । एक पुराने विवाद के खिलाफ़ पुलिस द्वारा राज कुंद्रा के खिलाफ FIR लिखने से मना किए जाने के बाद पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में उनके खिलाफ़ क्रिमिनल केसस फ़ाइल कर दिया ।

Poonam-Pandey-files-a-criminal-case-against-Raj-Kundra-and-his-associates-the-latter-denies-association-with-the-firm

पूनम पांडे ने परेशान होकर 3 महीने के लिए देश भी छोड़ा

बता दें कि, पूनम का राज कुंद्रा के साथ ये विवाद साल 2019 का है जब पूनम ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था । पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, जिसके लिए उन्हें रेवेन्यु में उचित हिस्सा मिलने वाला था ।

पूनम ने अपने बयान में कहा कि, उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है । इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे । उनके मुताबिक, इन सब से परेशान होकर उन्होंने तीन महोने के लिए देश छोड़ दिया था । लेकिन वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ रहा है। परेशान होकर उन्होंने अपना नंबर बदल लिया है ।

पुलिस ने नहीं लिखी एफ़आईआर

उन्होंने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया। पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया । और इसी के बाद उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया ।

हालांकि, सौरभ कुशवाह ने पूनम के सभी आरोपों को झूठ बताया है । सौरभ के मुताबिक, आर्म्सप्राइम मीडिया उनकी फर्म है और जब उन्हें पूनम के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही करार खत्म कर दिया था ।

HOT! 'बिकिनी बेब' शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत को हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में किया सेलिब्रेट

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पूनम नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । पूनम अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट और बोल्ड फ़ोटो पोस्ट कर चर्चा में बनी रहती हैं ।