सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म में एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहते थे जिसके साथ वह पहले कभी नजर नहीं आए हों । इसलिए सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और सोनाक्षी सिन्हा, जो अक्सर सलमान के अपोजिट नजर आती हैं, की बजाए एक नई एक्ट्रेस के साथ दिखना चाहते थे । सलमान खान के करीबी सूत्र ने बताया कि सलमान चाहते थे कि उनकी अगली फ़िल्म में एक एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी बने ।

सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के लिए पूजा हेगड़े ने बढ़ाई अपनी फ़ीस

सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी पूजा हेगड़े

इसलिए ईद 2020 में रिलीज होने वाली राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी, जिसने भारत में सलमान के साथ कैमियो किया था, को सलमान के अपोजिट साइन किया गया है । और इसलिए सलमान की ईद 2021 पर रिलीज होने वाली फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया ।

पूजा हेगड़े ने ॠतिक रोशन अभिनीत मोहेनजोदारो से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । इसके बाद वह सुपरहिट फ़्रैंचाइजी हाउसफ़ुल की चौथी किश्त, हाउसफ़ुल 4 का हिस्सा बनीं । इसके अलावा उन्होंने तेलगू फ़िल्म Ala Vaikunthapurramloo का भी हिस्सा बनी थी । और अब सुनने में आ रहा है कि, बॉलीवुड में महज दो फ़िल्म पुरानी पूजा ने अपनी फ़ीस बढ़ा दी है ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान, ह्यूमर से भरपूर होगा दोनों का ट्रैक

फ़िल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि, “पूजा को कभी ईद कभी दीवाली के लिए फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला द्दारा चार गुना अधिक फ़ीस दी जा रही है । जबकि हाउसफ़ुल 4, जो नाडियाडवाला की हि थी, में उन्हें इतनी फ़ीस नहीं दी गई थी । वैसे ये ठीक भी है, क्योंकि बॉलीवुड में एक हिट फ़िल्म देने के बाद हीरो अपनी फ़ीस बढ़ा देता है तो एक्ट्रेस क्यों नहीं ।”