पिछले कई सालों से स्क्रीन से दूर 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री पूजा भट्ट जल्द ही नेटफ़्लिक्स की ऑरिजनल वेब सीरिज बॉम्बे बेगम्स से अपना कमबैक करने जा रही हैं । अपने डिजीटल सफ़र को लेकर पूजा भट्ट काफ़ी उत्साहित हैं । बॉम्बे बेगम्स 8 मार्च को नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । ये वेब सीरिज इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें पूजा भट्ट 19 साल बाद राहुल बोस के साथ रोमांटिक अवतार में नजर आएंगी ।

पूजा भट्ट 19 साल बाद राहुल बोस के साथ रोमांटिक अवतार में आएंगी नजर, बॉम्बे बेगम्स में दोनों के बीच देखने को मिलेंगे इंटीमेट सीन्स

19 साल बाद दिखेगा पूजा भट्ट का रोमांटिक अंदाज

राहुल के साथ अपने कमबैक के बारें में पूजा ने कहा, “यह संयोग है कि मेरे कमबैक में राहुल मेरे को-स्टार के रूप में मेरे साथ हैं । साल 2002 में जब मैंने राहुल बोस द्दारा निर्देशित फ़िल्म Everybody Says I’m Fine के लिए आखिरी बार कैमरा फ़ेस किया था और उसमें भी राहुल मेरे साथ थे ।”

बॉम्बे बेगम्स में पूजा और राहुल के कई इंटीमेट पल शेयर करते हुए दिखाई देंगे । हालांकि बॉम्बे बेगम्स में राहुल की गेस्ट अपीरियंस है लेकिन पूजा और राहुल की इंटीमेसी बॉम्बे बेगम्स को देखने की एक और वजह देती है ।

राहुल ने मुझ पर विश्वास दिखलाया

“किसी न किसी तरह हम साथ आ ही जाते हैं”, पूजा ने कहा ।

पूजा को याद है जब राहुल ने अपने निर्देशन की पहली फ़िल्म Everybody Says I’m Fine के लिए उन्हें रोल ऑफ़र किया था । “मुझे अपनी फ़िल्म में कास्ट कर राहुल ने बहुत हिम्मत दिखाई थी । असल में उन्होंने मुझे कोई ऑप्शन ही नहीं दिया था । वह मेरे सबसे प्यारे दोस्त हैं । सिनेमा और स्टारडम को लेकर अपने मोहभंग के बारें में मैंने उन्हें कहा भी था । लेकिन फ़िर भी उन्होंने मुझे रोल ऑफ़र किया । रोल पाकर तो मैं भी हैरान रह गई थी ।

‘तब मैंने उनसे कहा कि तुम किस तरह के दोस्त हो ? मैंने तुम्हें कहा था न कि मुझे फ़िल्म इंडस्ट्री का कोई चार्म नहीं रह गया है और फ़िर भी तुम मुझे रोल ऑफ़र कर रहे हो । जब राहुल ने मुझे जोर देकर उस रोल को करने के लिए कहा तो मैं मना नहीं कर सकी । राहुल ने मुझे कहा कि सिर्फ़ मैं ही Everybody Says I Am Fine में तान्या का रोल कर सकती हूं । मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरे से वह रोल कराया । मेरे पास उनका यह अहसान हमेशा रहेगा ।