ऑस्ट्रीयन मॉडल रोन्जा फोर्शर सलमान खान की प्रशंसक हैं । हाल ही में जब सलमान खान, अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में थे, उस दौरान रोन्जा फोर्शर, जो प्लेब्यॉय मैगजीन के अप्रैल 2017 के अंक की कवरगर्ल हैं, ने अपने आइडल हीरो सलमान खान से मुलाकात की ।

इस मुलाकात के दौरान रोन्जा फोर्शर ने सलमान के साथ एक फ़ोटो खिंचवाई और वो फ़ोटो इंस्टाग्राम पर आग की तरफ़ फ़ैल गई और कयास लगाए जाने लगे कि प्लेब्यॉय मॉडल सलमान की फ़िल्म टाइगर जिंदा है का हिस्सा हो सकती हैं । हालांकि फ़िल्म के निर्देशक ने ये स्पष्ट किया है कि रोन्जा का उनकी फ़िल्म से कोई नाता नहीं है और वह टाइगर जिंदा है का हिस्सा नहीं है वह सिरफ़ सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनसे मिलने के लिए ही सेट पर आईं थी, और कुछ नहीं ।

शूट लोकेशन से एक अन्य सूत्र के मुताबिक, "रोन्जा फोर्शर टाइगर का एक हिस्सा नहीं है । वह सलमान खान की प्रशंसक हैं और सलमान से मिलने और उनके साथ पिक्चर्स लेने के लिए सेट पर आईं थी ।” कैटरीना कैफ से लेकर लुलिया वंतूर और अब रोन्जा फोर्शर तक सभी फ़िरंगी महिलाएं सलमान खान की ही दिवानी क्यों हैं ?