दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान अभिनीत फ़िल्म पिकू को और इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया । और उसके बाद ये जोड़ी फ़िर किसी फ़िल्म में नजर नहीं आई, लेकिन अब खबर आ रही है कि पिकू के ये जोड़ी फ़िर से फ़िल्ममेकर विशाल भारद्दाज की आगामी फ़िल्म में एक साथ नजर आने वाली है । विशाल भारद्दाज द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म को नवोदित निर्देशक हनी त्रेहान निर्देशित करेंगे । अर्जुन एन कपूर और प्रेरणा अरोड़ा द्वारा फ़िल्म को, को-प्रोड्यूस किया जाएगा ।

इस फ़िल्म में दीपिका के किरदार की बात की जाए तो, दीपिका इसमें 80 के दशक की माफ़िया क्वीन रहिमा खान उर्फ़ सपना दीदी के किरदार में नज़र आएंगी । जबकि इरफ़ान खान एक लोकल गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे जिसे दीपिका से प्यार हो जाता है । और फ़िर ये जोड़ी मिलकर दाऊद इब्राहिम को मारने का मिशन बनाती है ।

सूत्रों के मुताबिक, जब दीपिका ने इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें यह काफ़ी पसंद आई और वो तुरंत 80 के दशक की माफ़िया क्वीन बनने के लिए राजी हो गईं । इस फिल्म से जुड़े हुए एक सूत्र के मुताबिक, 'सपना दीदी ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए शारजाह में एक क्रिकेट मैच के दौरान दाऊद को मारने की योजना बनाई थी । दुर्भाग्य से उसके इस प्लान की खबर दाउद को लग गयी और उसने उसे इस मैच के कुछ दिन पहले ही रहिमा खान को मार दिया । ये फिल्म इस साल के अंत में शूट होनी शुरू होगी ।

बिना नाम वाली ये फ़िल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई पर आधारित होगी । विशाल भारद्दाज ने इस फ़िल्म के अधिकार खरिद लिए हैं । दीपिका को अपनी फ़िल्म में लेने की बात करते हुए विशाल ने कहा कि, 'दीपिका मुझसे उनके लिए काफ़ी लंबे समय से एक स्क्रिप्ट लिखने को कह रही थीं ।

उन्होंने ये स्क्रीप्ट सुनी और उन्हें यह काफ़ी पसंद आई । हम उनसे अब आगे की बात डिस्कस कर रहे हैं ।'

प्रेरणा अरोड़ा, जिसने टॉयलेट एक प्रेम कथा और रुस्तम को प्रोड्यूस किया, ने कहा कि 'हम विशाल भारद्दाज के साथ फ़िल्म बनाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ।'

नवोदित निर्देशक हनी त्रेहान के बारें में बात करते हुए विशाल भारद्दाज ने कहा कि, 'हनी मेरे लाइफ का हिस्सा तब से है जब मैंने अपनी पहली फिल्म बनायीं थी । अभिषेक चौबे के बाद उन्हें लॉंच करना मुझे दिल से बहुत ख़ुशी देगा । वो एक अच्छे निर्देशक बनेगे ।' इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ।