दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभास, जो अब बाहुबाली के नाम से भी काफ़ी महशूर हो गए हैं, ने बाहुबली के लिए जी-तोड़ मेहनत की है जो कि फ़िल्म में साफ़-साफ़ नजर आ रही है । बाहुबली फ़िल्म के पहले भाग में प्रभास ने अपनी बेहतरीन अदायगी से अपने रोल में जान डाल दी थी, जिसे सभी ने सराहा । बाहुबली के लिए प्रभास ने न केवल तलवारबाजी सीखी बल्कि तीरंदाजी भी सीखी है ।

बाहुबली के लिए तीरंदाजी सीखते-सीखते प्रभास को अब इसके प्रति एक खास लगाव हो गया है । अब वह तीरंदाजी के मैच भी देखना पसंद करते है । आपको बता दें कि प्रभास ने काफी समय तक तीरंदाजी सीखी थी, क्योंकि बाहुबली के दोनों भागों के लिए यह आवश्यक था । लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, प्रभास की इस खेल के प्रति रुचि भी बढ़ती गयी और अब तो आलम ये है कि असल जिंदगी में समय निकालकर प्रभास तीरंदाजी करना पसंद करते है । अभिनेता यूट्यूब पर तीरंदाजी के मैच भी देखते है और अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाल कर लाइव टूर्नामेंट का लुत्फ उठाना नही भूलते प्रभास । ख़ासा फिल्म के लिए एक पेशेवर खिलाड़ियों की एक टीम ने प्रभास को प्रशिक्षित किया ।

बाहुबली 2 के एक पोस्टर में प्रभास ने जब धनुष और तीर अपने हाथ मे थामा तो हर कोई उनका मुरीद हो गया था, ये ही नही प्रभास की इस छवि की तुलना भगवान राम से की गई । यह पोस्टर इतना प्रसिद्ध हुआ कि प्रभास का हर प्रशंसक को उनकी इस फिल्म का और बेसब्री से इंतज़ार करने लगे ।

बाहुबली : द कन्क्लूज़न दर असल, बाहुबली के परिवार की कहानी को दर्शाएगी और अतीत व वर्तमान के बीच घूमेगी । एस एस राजमौली द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म हिंदी भाषा के साथ साथ तेलुगू, मल्यालम, तमिल समेत कई अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी । एआरकेए एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म में प्रभाष के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी