नाबालिग से रेप के आरोप में फ़ंसे टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता और नागिन 3 फ़ेम पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है । मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था । कल यानी 11 जून को पर्ल की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी जो कि याचिका खारिज कर दी है । इसका मतलब है कि पर्ल को अभी और जेल में रहना होगा । अब यह सुनवाई 15 जून को होनी है । पर्ल अभी मुंबई की थाणे जेल में न्यायिक हिरासत में हैं ।

पर्ल वी पुरी को रेप केस में नहीं मिली जमानत, अगली सुनवाई तक रहना होगा जेल में

पर्ल वी पुरी को अभी और जेल में रहना होगा

हाल ही में पर्ल वी पुरी के केस में पीड़ित बच्ची के पिता का बयान भी सामने आया है । उनका कहना है कि उनकी बेटी के साथ जो हुआ, उसका उनकी शादी को लेकर चल रहे विवाद से कोई लेना देना नहीं है । बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने दावा किया था कि पत्नी के साथ चल रहे विवाद की वजह से लड़की के पिता ने पर्ल को झूठे आरोप में फंसाया है । पीड़ित बच्ची के पिता के वकील ने बयान जारी कर कहा कि पीड़ित बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट में भी यौन शोषण की पुष्टि हुई है । इसके अलावा बयान में यह भी कहा गया है कि पीड़िता बच्ची को जब तस्वीरें दिखाई गईं तो उनमें पीड़िता ने पर्ल को पहचान लिया ।

बता दें कि, पर्ल पर लगा ये आरोप साल 2019 में आए टीवी शो बेपनाह प्यार के सेट का है जिसमें पर्ल ने लीड एक्टर, रणबीर का किरदार निभाया था । उस दौरान पीड़ित बच्ची अपनी मां, जो पर्ल के शो का हिस्सा थी, के साथ शो के सेट पर आती थी ।

पर्ल पर लगे नाबालिग से यौन शोषण के आरोप से पूरी इंडस्ट्री हैरान है । हालांकि पर्ल को जानने वाले उनके सपोर्ट में खुलकर आए हैं । अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एकता कपूर, अली गोनी, निया शर्मा जैसे तमाम सेलेब्स ने पर्ल को बेकसूर बताया है । इन सभी का कहना है कि पर्ल को जबरन फंसाया जा रहा है ।