यश राज फिल्म्स शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान को अभिनेता की अब तक की सबसे बेहतरीन फ़िल्म में से एक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है । बीते दिनों हमने बताया था कि, पठान की टीम जल्द ही विदेश रवाना होगी जहां फ़िल्म के अहम सीक्वंस फ़िल्माए जाएंगे । इसी के साथ हमने यह भी बताया था कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में पठान के महत्वपूर्ण सीक्वंस ही शूट नहीं करेंगे बल्कि एक ग्रैंड गाने की शूटिंग भी करेंगे ।

Pathan: दीपिका पादुकोण के साथ भव्य गाने के अवाला स्पेन में जॉन अब्राहम के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन फ़िल्माएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फ़िल्माया जाएगा गाना

इस बारें में विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यूरोप में पठान का शेड्यूल करीब एक महीने तक चलेगा । पहले शाहरुख और दीपिका पर एक भव्य गाना फ़िल्माया जाएगा । उसके बाद सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म के कुछ अहम सीक्वंस शूट करेंगे । कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को स्पेन में भी शूट किए जाने की उम्मीद है । स्पेन में शूटिंग को आसान बनाने के लिए सभी जरूरी परमिशन ली जा रही है और वहां के अधिकारी भी इस मामले में सहयोग कर रहे है ताकि शूटिंग के दौरान पठान के यूनिट को किसी भी परेशानी का कोई सामना न करना पड़े ।”

पठान में जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार में नजर आएंगे और वह भी स्पेन शेड्यूल का हिस्सा बनेंगे । इस बारें में सूत्र ने बताया, “शाहरुख, दीपिका पादुकोण, जॉन और यूनिट के बाकी सदस्य सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह में स्पेन जा सकते हैं । एक सप्ताह या 10 दिनों में इस बारें में फ़ाइनल फ़ैसला ले लिया जाएगा । स्पेन के अलावा एक और यूरोपीय देश में शूट करने की भी योजना है और यशराज फ़िल्म्स कुछ हफ्तों में इस पर फैसला करेगा, यह कोविड-19 की स्थिति पर निर्भर करेगा ।”