तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फ़ाइनली करण जौहर की आगामी फ़िल्म लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा का हिंदी डेब्यू रजनीकांत से भी बड़ा होगा । इसके लिए लाइगर के प्रोड्यूसर करण जौहर विजय को बॉलीवुड में ‘नेक्स्ट बेस्ट थिंग’ के रूप में पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, यहां तक कि प्रभास से भी बड़ा । यानि करण जौहर विजय के हिंदी डेब्यू को प्रभास के हिंदी डेब्यू से भी ग्रैंड बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

विजय देवरकोंडा का हिंदी डेब्यू रजनीकांत और प्रभास से भी ग्रैंड होगा, करण जौहर ने की प्लानिंग

विजय देवरकोंडा का हिंदी डेब्यू रजनीकांत से भी ग्रैंड होगा

मुंबई में विजय और करण जौहर के साथ जमकर वक्त बिता रहे लाइगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ विजय के साथ एक और एक्शन फिल्म की योजना बना रहे हैं । इस बारें में धर्मा से जुड़े सूत्र ने मुझे बताया, “विजय तेलुगु सिनेमा में काफ़ी सफ़ल अभिनेता हैं । अब जब हिंदी सिनेमा उनके लिए अपने दरवाजे खोल रहा है, तो उम्मीद है कि वह गंगा से लेकर गंगोत्री (नॉर्थ से लेकर साउथ तक के दर्शकों का) तक पूरे क्षेत्र का दिल जीत लेंगे ।

विजय के हिंदी डेब्यू के लिए करण काफ़ी उत्साहित हैं । इस बारें में करण के करीबी दोस्त ने मुझे बताया था कि इससे पहले उन्होंने करण को वरुण धवन को (स्टूडेंट ऑफ द ईयर में) लॉन्च करने के लिए इतना उत्साहित देखा था ।

लाइगर के बारें में विजय ने मुझे बताया, “लाइगर बड़े पर्दे के लिए बनाई गई फ़िल्म है । हमने एक्शन सीक्वंस के लिए बहुत मेहनत की है । ऐसे एक्शन सीक्वंस जो दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखें होंगे । मुझे विश्वास है कि लाइगर दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी ।”