बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज 8 सिंतबर की सुबह निधन हो गया । अक्षय की मां काफ़ी लंबे समय से बीमार चल रही थी । अक्षय कुमार ने दुखी मन से इस दुखद खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर दी । कुछ दिन पहले ही अक्षय की मां की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था और इसी के चलते अक्षय कुमार लंदन से शूटिंग छोड़कर भारत वापस आए थे ।

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, इमोशनल पोस्ट में अक्षय ने लिखा, ‘असहनीय दर्द महसूस हो रहा है’

अक्षय कुमार की मां का निधन

अक्षय ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा, “वो मेरा अहम हिस्सा थीं । आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है । मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है । वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं । मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं । ओम शांति ।”

बता दें कि बीते दिनों अक्षय की मां अरुणा भाटिया गंभीर रूप से बीमार थी, और इसलिए उन्हें मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू एडमिट कराया गया था । पिछले कु़छ हफ्तों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे अक्षय अपनी मां की खराब तबीयत की खबर सुनते ही शूटिंग बीच में छोड़कर भारत वापस आ गए ।