बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के साथ आखिरकार जॉन अब्राहम को बीते हफ़्ते एक बड़ी राहत मिली । फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों से हुए आपसी विवाद के चलते जॉन अब्राहम की महत्वाकांक्षी फ़िल्म परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण, की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है । लेकिन अब जॉन की सारी परेशानियां खत्म हो गई है और अब ये फ़िल्म 25 मई को रिलीज होगी । जॉन अब्राहम ने अपनी फ़िल्म के ट्रेलर लॉंच के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए खासतौर पर इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने अपनी, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ ये लड़ाई अकेले लड़ी है और इसमें किसी ने भी उन्हें कोई सपोर्ट नहीं किया ।

John-Abraham-didn’t-have-any-support

जॉन अब्राहम का अपनी फ़िल्म को लेकर थ ये पूरा विवाद

आपको बता दें कि, फिल्म की निर्माता कंपनी क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट पांच करोड़ 65 लाख रूपये का बकाया भुगतान करना था जो नहीं हुआ जिस कारण मामला कोर्ट में पहुंच गया । इस पर जॉन ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी जेए एंटरटेनमेंट व दो और कंपनियों के साथ इस पैसे को बांटने का फैसला किया और तय किया गया कि फिल्म की रिलीज़ के बाद इसकी बराबर की हिस्सेदारी होगी । कोर्ट ने इस मामले पर त्वरित सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया कि परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' को 25 मई को रिलीज़ किये जाने में कोई रूकावट नहीं आनी चाहिए ।

जॉन को नहीं मिला किसी से कोई सपोर्ट

जहां अब ये मामला सुलझ गया है ऐसे में जॉन ने खुलकर इस बात को कहा कि उन्हें इस मामले में किसी का भी कोई सपोर्ट नहीं मिला । दिलचस्प बात ये है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट किसी विवाद में पड़ी हो । इससे पहले केदारनाथ के साथ भी पैसो को लेकर विवाद गहरा चुका है । प्रेरणा के बाद फ़िर इस फ़िल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने टेक ओवर किया ।

इन सब मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए जॉन ने कहा कि, उन्हें इस लड़ाई में फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी का भी सपोर्ट नहीं मिला और न ही वो किसी की उम्मीद करते थे । उन्होंने यह भी कहा कि, शुक्र है अन्य लोगों को ऐसी किसी मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ा । साथ ही, उन्हें इस तथ्य पर भी गर्व है कि क्योंकि वह सही थे इसलिए उनमें सच के साथ खड़ा होने का साहस भी था और वह इस पूरे झूठ से पर्दा उठाने में कामयाब हुए ।

यह भी देखें : ट्रेलर (परमाणु – द स्टोरी ऑफ़ पोखरण)

जॉन की इस फ़िल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । अभिषेक शर्मा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अब 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।