कोरोना महामारी के कारण जहां फ़िल्मी दुनिया के कई अभिनेत्री और अभिनेताओं की कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हो पाई है वहीं इस मामल में परिणीति चोपड़ा लकी साबित हुई । क्योंकि परिणीति चोपड़ा की इस दौरान न केवल एक बल्कि तीन फ़िल्में रिलीज हुई । इस साल की शुरूआत परिणीति ने नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई अपनी फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के साथ की इसके बाद अर्जुन कपूर के साथ उनकी संदीप और पिंकी फ़रार आई जो कि सिनेमाघरों में रिलीज हुई । और इसके बाद पिछले दिनों परिणीति की स्पोर्ट्स ड्रामा साइना भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई । इन सबके बाद अब हमें पता चला है कि परिणीति अब अपनी बिना समय गंवाए अपनी अगली फ़िल्म पूरी करने में जुट गई हैं ।

परिणीति चोपड़ा ने हार्डी संधू के साथ तुर्की में सीक्रेट रूप से शुरू की अपनी अगली एक्शन थ्रिलर की शूटिंग, ये है फ़िल्म की डिटेल

परिणीति चोपड़ा तुर्की में कर रही हैं शूटिंग

कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते जहां कई कलाकार काम नहीं कर पा रहे हैं वहीं हमने सुना है कि परिणीति ने चुपचाप अपनी अगली फ़िल्म के लिए काम शुरू कर दिया है । परिणीति इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म, जो कि एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, में बिजी हैं । द गर्ल ऑन द ट्रेन के डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बन रही इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में परिणीति लीड रोल में नजर आएंगी ।

इस बारें में सूत्र ने हमें बताया कि, “परिणीति इन दिनों तुर्की में रिभु दासगुप्ता की फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं । शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और इस दौरान फ़िल्म के पूरे यूनिट की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है और कोविड संबंधी गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन किया जा रहा है । हालांकि, किसी कारण से, फ़िल्म की शूटिंग को गोपनीय रखा जा रहा है । जल्द ही परिणीति की इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा ।”

इस फ़िल्म में परिणीति के साथ हार्डी संधु, जो कि एक सिंगर भी हैं, नजर आएंगे । फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है । बता दें कि हार्डी संधु रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 में क्रिकेटर मदन लाल के रूप में नजर आएंगे । इसके अलावा परिणीति की इस फ़िल्म में रजित कपूर, के के मेनन और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी खास रोल में नजर आएंगे ।

खबरों की मानें तो, यह एक बदला लेने वाली कहानी पर आधारित है जिसमें परिणीति एक सीक्रेट एजेंट के रूप में नजर आएंगी । कहा तो यह भी जा रहा है कि फ़िल्म की पृष्ठभूमि भारत-पाकिस्तान होगी ।

इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद परिणीति एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।