पूरी दुनिया भारत के तीन बार के प्रधान मंत्री, श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मना रही है । इस खास मौके पर भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज ने फिल्म में अटल जी के रूप में पंकज त्रिपाठी के फर्स्ट लुक रिलीज़ किया है ।

Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी बने प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ; बायोपिक फ़िल्म मैं अटल हूं से शेयर किया फर्स्ट लुक, दिसंबर 2023 में होगी रिलीज़

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक 

मैं अटल हूं हमारे बहुमुखी पूर्व प्रधान मंत्री, जो एक कवि, राजनीतिज्ञ, नेता और मानवतावादी भी थे, की सफर के इर्द-गिर्द घूमती है। निर्माताओं द्वारा अटल जी की बायोपिक में पंकज त्रिपाठी द्वारा अटल जी की भूमिका निभाने की घोषणा के बाद से ही दर्शक पंकज त्रिपाठी को हमारे पूर्व प्रधानमंत्री के अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि निर्माताओं ने मैं अटल हूं का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है और हम शर्त लगाते हैं कि दर्शक अटल जी के रूप में पंकज त्रिपाठी के सराहनीय फर्स्ट लूक से चौंक जाएंगे ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, रवि जाधव द्वारा निर्देशित और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित, यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी । फिल्म के लिए संगीत सलीम-सुलेमान द्वारा तैयार किया जाएगा, जबकि गीत समीर के होंगे । वहीं सोनू निगम ने मोशन वीडियो के लिए अपनी आवाज दी है ।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत मैं अटल हूं का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली ने किया है, जबकि इसके सह निर्माता ज़ीशान अहमद और शिव शर्मा हैं ।