Aditya-Pancholi-Mumbai

जिया खान (स्वर्गीय) की रहस्यमय मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि इस केस में अब एक नया मोड़ आ गया है । तमाम ट्विस्ट एंड टर्न और बदनामी के बाद अब जिया खान सुसाइड केस में एक नया मोड़ आया है और वो मोड़ है कि आदित्य पंचोली, उसकी पत्नी जरीना और बेटी साना पंचोली ने कल कथित तौर पर (स्वर्गीय) जिया खान की मां राबिया खान के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय में एक अवमानना याचिका दायर की है ।

आरोप-प्रत्यारोपों के बाद अब आदित्य पंचोली के परिवार ने राबिया पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है । मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के पीछे पंचोली परिवार का आरोप है कि राबिया मीडिया में उनके परिवार के खिलाफ उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रही हैं । राबिया ने ट्विटर पर भी उनके परिवार पर हल्ला बोल रखा है । पंचोली ने कोर्ट से मांग की है कि वो बिया की उलजलूल बयानबाजी पर रोक लगाए ।

पंचोली परिवार के वकील प्रशांत पाटिल के मुताबिक, कोर्ट में वादा करने के बावजूद राबिया ने पंचोली परिवार के खिलाफ ट्वीट किए । जिससे आदित्य पंचोली की फैमिली की इमेज को गहरा धक्का लगा है ।

आपको बता दें कि राबिया की बेटी एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी । जिया का अफेयर उस वक्त आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से चल रहा था । सूरज को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में भी रखा था । सूरज को बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी । सूरज को बाद में सलमान खान ने अपनी फिल्म हीरो में लॉन्च किया था ।

गौरतलब है कि एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने जिया खान की मां राबिया खान के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा करते हुए बंबई हाई कोर्ट में केस दर्ज कराया । राबिया ने ट्विटर पर कलंकति करने वाली, अपमानजनक और अभद्र टिप्पणियां की

जिनसे पंचोली परिवार की समाज में बदनामी हुई है ।

संभावनाओं के तहत, ऊपर उल्लिखित याचिका की अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है ।