यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही टाइगर श्रॉफ़ और ॠतिक रोशन अभिनीत फ़िल्म दिन-प्रति-दिन बड़ी होती जा रही है । जहां पहले ही ये फ़िल्म टाइगर श्रॉफ़ और ॠतिक रोशन को एक साथ पर्दे पर लाकर लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा रही है वहीं अब एक लोकप्रिय चेहरे की इस फ़िल्म में और एंट्री हो गई है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में जहां टाइगर श्रॉफ़ और ॠतिक रोशन के साथ वाणी कपूर पहले ही साइन की जा चुकी हैं वहीं अब पद्मावत एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका भी इस फ़िल्म में खास रोल में दिखाई देंग़ी ।

टाइगर श्रॉफ़ और ॠतिक रोशन की एक्शन पैक्ड फ़िल्म में अब हुई पद्मावत एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका की एंट्री

अनुप्रिया गोयनका निभाएंगी खास किरदार

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत में राजा रावल रतन सिंह की पहली पत्नी बनी अनुप्रिया अब टाइगर और ॠतिक के साथ इस फ़िल्म में भी नजर आएंगी । अनुप्रिया इस फ़िल्म के साथ जुड़कर बहुत खुश है । उनके अनुसार फ़िल्म के जरिए उन्हें ऐसिए दिग्गज कलाकारों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा । इसी के साथ अनुप्रिया ने बताया कि, टाइगर जिंदा है के बाद यशराज फ़िल्म्स के साथ उनकी ये दूसरी फ़िल्म है ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म का रियल नाम इस महीने आ जाएगा सामने, ये है पूरी डिटेल

टाइगर और ॠतिक की इस फ़िल्म के बारें में बात करें तो फ़िलहाल इस फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन फ़िल्म की कुछ डिटेल, जो अभी तक सामने आई है उसके मुताबिक जहां ॠतिक इस फ़िल्म में आर्मी ऑफ़िसर क किरदार अदा करेंगे वहीं टाइगर उनके अधीनस्थ के रूप में काम करेंगे । जबकि इस फ़िल्म के लिए आशुतोष राणा खतरनाक विलेन के रूप में दिखाई देंगे । अभी तक यह निर्धारित किया गया है कि यह फ़िल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।