फ़ैंस से किया अपना कमिटमेंट पूरा करते हुए सलमान खान अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को इसी साल 13 मई के दिन ईद पर रिलीज कर रहे हैं । लेकिन राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज का फ़ॉर्मेट थोड़ा अलग होगा । सलमान खान की राधे न केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी बल्कि अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर भी साथ में रिलीज होगी । 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही राधे ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर भी रिलीज होगी जिसके लिए आपको महज 249 रु खर्च करने होंगे । अब तक फ़िल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं ।

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के कुल 4 गानों में से 2 यूलिया वंतूर ने गाए

सलमान खान की राधे की सिंगर बनी यूलिया वंतूर

राधे के ट्रेलर रिलीज के बाद मेकर्स ने बिना समय गंवाए रिलीज किया फ़िल्म का पहला गाना 'सीटी मार' जो सलमान और दिशा पर फ़िल्माया गया है । यह गाना असल में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के हिट सॉन्ग सीटी मार का रीएक्रिएटेड वर्जन है । हालांकि कुछ लोगों को ऑरिजनल गाना ज्यादा अच्छा लगा लेकिन सलमान और दिशा के गाने को भी काफ़ी लोगों ने पसंद किया और इसलिए महज 3 दिनों में इस गाने को 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए ।

इसके बाद मेकर्स ने आज सलमान और जैकलीन पर फ़िल्माया गया गाना 'दिल दे दिया' रिलीज किया । इस पैपी डांस नंबर में जैकलीन और सलमान की इलेक्ट्रीफ़ाइंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है । लोग इस गाने को भी खूब पसंद कर रहे हैं । इसके बाद रिलीज होगा 'जूम जूम' जो अगले हफ़्ते तक रिलीज हो जाएगा । और इस तरह से ये दूसरा गाना होगा जो यूलिया वंतूर ने गाया है राधे के लिए ।

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “राधे में कुल 4 गाने है जिसमें से 2 यूलिया ने गाए हैं । जहां 'सीटी मार' कमाल खान और यूलिया ने गाया है वहीं "जूम जूम' को एश किंग और यूलिया ने अपनी आवाज दी है ।”