देश में कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है । हर दिन संक्रमित होने की वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । ऐसे में बॉलीवुड सितारें लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं । अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सराहनीय काम किया है । जॉन अब्राहम ने महामारी के दौर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को एक एनजीओ को हैंड ओवर कर दिए हैं ताकि इससे कोरोना पीड़ित लोगों की सहायता हो सके ।

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, एनजीओ को हैंड ओवर किए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स

जॉन अब्राहम मदद के लिए आगे आए

जॉन के सोशल अकाउंट्स से होने वाली आय से यह एनजीओ लोगों की मेडिकल हेल्प करेगी । इसके अलावा जॉन के सोशल अकाउंट्स का इस्तेमाल सूचनाओं को पोस्ट करने में किया जाएगा । इस बात की जानकारी देते हुए जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारा देश इस वक्त बहुत बड़ी मुसीबत से लड़ रहा है । हर एक गुजरते मिनट के साथ कई ऐसे लोग हैं जो ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन और खाने की व्यवस्था करने में असमर्थ हैं । हालांकि, इस मुश्किल घड़ी में हम सभी एक-दूसरे को सपॉर्ट कर रहे हैं ।

आज से मैं अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हमारी सहयोगी एनजीओ को हैंड ओवर कर रहा हूं । मेरे अकाउंट से सिर्फ वही कॉन्टेंट पोस्ट होगा जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद होगी । यह इस मुश्किल से उबरने के लिए हमारी मानवता के प्रसार करने का दौर है। इस जंग से जीतने के लिए कुछ भी करेंगे । घर पर रहें और सुरक्षित र हें। अपने परिवार और देश के लिए जिम्मेदार बनो ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो जॉन की पिछली फ़िल्म मुंबई सागा ने थिएटर में अच्छा प्रदर्शन किया था । और अब उनकी अगली फ़िल्म सत्यमेव जयते 2, जो 13 मई को रिलीज होने वाली थी, पोस्टपोन हो गई है । इस फ़िल्म में जॉन डबल रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा जॉन शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में भी विलेन के रूप में दिखाई देंगे ।