सोनाक्षी सिन्हा की अगली फ़िल्म नूर, इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, इसलिए सोनाक्षी इन दिनों अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुईं हैं और इसके लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं । लेकिन फ़िल्म के रिलीज होने से पहले, हमने सुना है कि नूर में सनी लियोन का एक दिलचस्प कैमियो नजर आएगा ।

बॉलीवुड हंगामा द्दारा आयोजित मीट एंड ग्रीट कार्यक्रम के दौरान एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने नूर में सनी लियोन के कैमियो के बारें में अंदर की जानकारी दी । हमने सुना है कि, सनी लियोन फ़िल्म में खुद का ही किरदार निभाएंगी और सोनाक्षी फ़िल्म में सनी का इंटरव्यू लेने जाती हैं । इस मामले पर सोनाक्षी कहती हैं कि, "यह वास्तव में एक मजेदार साक्षात्कार सीन था । यह बहुत खुशी की बात है कि नूर में सनी लियोन का छोटा सा रोल है ।' सीन के बारें में बात करते हुए सोनाक्षी ने खुलासा किया कि, "असल में नूर जाना नहीं चाहती थी लेकिन उसके बोस ने बोला (सनी का इंटरव्यू) उनके जन्मदिन पर, इसलिए जाना पड़ा । सनी लियोन भी नूर की शिकायत उसके बॉस से करती है ।' इसके बाद सोनाक्षी ने अन्य कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया ।

सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि वह चाहती हैं कि दर्शक फ़िल्म में इस सीन को देखें क्योंकि यकीनन उन्हें दे देखकर काफ़ी मजा आने वाला है । निश्चितरूप से, हम उस पल का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं जब सनी लियोन और सोनाक्षी सिन्हा को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा ।