करण जौहर के साथ उनके चैट शो कॉफ़ी विद करण में शामिल होने के बाद, कंगना रानौत ने फ़िल्म इंडस्ट्री में लगाए गए अपने भाई-भतीजावाद आरोप और करण को फ़िल्म माफ़िया करार करने वाले अपने बयान से एक अच्छा-खासा विवाद पैदा कर दिया और जो अभी तक ठंडा नहीं पड़ा है । हालांकि यह मामला एक-दूसरे की खींचतान के बाद ठंडा पड़ गया था, लेकिन इस मामले ने एक बार फ़िर तूल पकड़ लिया जब करण जौहर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आईफ़ा अवॉर्ड शो में इस मुद्दे पर चुटकले फ़ेंके । लेकिन अब उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है और इसलिए करण जौहर ने हाल ही में एनडीटीवी को दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी इस हरकत के लिए माफ़ी मांगी है ।

पहले हमने आपको बताया था कि जब वरुण धवन आईफ़ अवॉर्ड्स में अपनी फिल्म ढिशूम के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ अली खान ने मजाक में उनसे कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं । इस पर सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, 'तुम यहां अपने पापा की वजह से हो ।' लेकिन ये बात कंगना रानौत के प्रशंसक और अन्य लोगों को नागवार गुजरी और ये हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला जब उन्हें कंगना की गैर मौजूदगी में उन पर बनाए गए मजाक के बारें में ट्रो्ल किया गया । आपको बता दें कि कंगना रानौत इस साल न्यूयॉर्क में आयोजित आईफ़ा 2017 में शामिल नहीं हुई थी ।

एन्डीटीवी से इस बारें में बात करते हुए, करण जौहर ने कहा कि उन्हें न केवल अपने इस मजाक को लेकर पछतावा हुआ बल्कि उन्होंने इसके लिए कंगना रानौत से माफ़ी भी चाहते हैं । करण ने कहा कि उन्हें कंगना के प्रति सम्मानजनक और शिष्ट होना चाहिए था, व्यक्तिगत मुद्दे क्या हैं, इस पर नहीं जाना चाहिए । इस मजाक का दोष खुद पर मढ़ते हुए करण जौहर ने कहा कि, ये मजाक करने का आइडिया खुद उनका था, और साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाई-भतीजावाद में वे जरा भी यकीन नहीं रखते हैं और वह सिर्फ़ एक मजाक था और उसका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था ।

उन्होंने कहा है कि उन्होंने खुद के बारें में मजाक उड़ाने का प्रयास किया गया था, लेकिन आपत्ति के साथ इसका असर तो उल्टा हो गया और वह भी इस तरह से कि सोशल मीडिया पर लोग इसके प्रति अपनी नाराजगी जता रहे हैं । भाई-भतीजावाद विवाद को ख़त्म करने के साथ, करण जौहर ने कहा कि, यह आखिरी बार होगा जब इस मुद्दे पर बात की जाएगी । करण को एक बार फ़िर अपने किए पर शर्मिंदगी हुई और वह किसी भी तरह कंगना का अनादर नहीं करना चाहते थे ।

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड में करण जौहर, सैफ़ अली खान और वरुण धवन की इस टिप्‍पणी के बाद काफी किरकिरी हुई और सोशल मीडिया पर लोगों ने कंगना का पक्ष लेते हुए 'परिवारवाद' के इस नारे पर उनकी खिंचाई की ।

अभी कल ही, वरुण धवन ने भी अपने कमेंट के लिए ट्विटर पर माफी मांगी थी । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, 'मेरी हरकत से किसी को भी दुख पहुंचा मैं उसके लिए माफी चाहता हूं ।' बहरहाल कंगना रानौत का इस पूरे मुद्दे पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है, हमें उनकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है ।