कंगना रानौत और ह्रितिक रोशन के बीच का विवाद एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गया है । और एक बार फ़िर ये लड़ाई सोशल मीडिया पर हो रही है । हालिया खबरों के अनुसार, न्यूज चैनल रिपब्ल्कि टीवी ने दावा किया कि उनके पास ह्रितिक रोशन द्दारा कंगना रानौत के खिलाफ़ दर्ज कराई गई 29 पेज की एफ़आईआर कॉपी है जिसमें ह्रितिक ने कंगना पर सेक्सुअली एक्सप्लिसित मेल भेजने और कंग़ना द्दारा उनका पीछा किए जाने का आरोप लगाया है ।

हालांकि, इस बारें में कंगना ने कोई एक्शन नहीं लिया लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल, जरूर नाराज हो गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर ह्रितिक रोशन के खिलाफ़ अपनी भड़ास निकालते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया । रंगोली ने टि्वटर पर ह्रितिक को टेग करते हुए लिखा है, हर कोई बता सकता है कि स्टॉकर कौन है । कंगना स्टॉकर अंकल से आगे बढ़ चुकी है । अपनी बीवी और बच्चों पर फोकस कीजिए ।

अपने ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'अपना चेहरा छुपाने के लिए तु्मने ये बेहतरीन काम किया है । कुछ पुरानी स्टॉकिंग को पुनर्जीवित कराकर, शोषण की आधारहीन शिकायत दर्ज करवाकर ।'

अपने दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'जब तुम्हारी पहली फ़िल्म आई थी, उस समय कंगना स्कूल में थी । अगर वह इंडस्ट्री में नहीं होती तो वह तुम्हें अंकल कहती ।

अपने तीसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'खूबसूरत, प्रतिभाशाली और रईस कंग़ना को तुम जैसे अंकल का पीछा करने की जरूरत नहीं है । तुम उसके पीछे थे वो नहीं ।"

अपने चौथे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'और उसके बावजूद तुम उसकी छवि को गंदा करने की कोशिश कर रहे हो । जबकि तुम्हारे पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है ।'

अपने पांचवे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'हर कोई बता सकता है कि पीछा कौन करता है । कंगना को भूल जाईए वो आगे बढ़ चुकी है । और पीछा करने वाले अंकल अपनी पत्नी और बच्चों पर ध्यान दीजिए ।'

इसके अलावा, रंगोली ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के बयान भी जारी किए, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगाया गया कि चैनल ने ह्रितिक रोशन द्दारा दर्ज कराई गई पुरानी एफ़आई आर कॉपी को महज अपने चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिखाया, जो बहुत गलत है । इस बारें में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ''ये काफी चौंकाने वाला है कि मीडिया 2016 की शुरुआत में ह्रितिक रोशन द्वारा की गई पुलिस शिकायत को फ्रेश स्टोरी बता रही है । चैनल यह सब टीआरपी पाने के लिए कर रहे हैं । कंगना इस शिकायत का पूरी कानूनी प्रक्र‍िया के साथ सामना कर चुकी हैं । यदि वाकई ह्रितिक अपनी सफाई देना चाहते हैं तो वे उन सवालों के जवाब दें जो 2016 से ही पब्लिक डोमेन में हैं ।

आपको बता दें कि, साल 2016 की शुरूआत में कंगना रानौत और ह्रितिक रोशन के कथित रिश्ते के टूटने से पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया । इन दोनों का रिश्ता मात्र टूटा ही नहीं था, बल्कि आरोप-प्रत्यारोप से भरे उनके मुद्दे ने कानूनी रूप अख्तियार कर लिया । जब कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में ह्रितिक को अपना 'सिली एक्स' कह दिया तो, ह्रितिक रोशन ने उनके खिलाफ़ लीगल एक्शन ले लिया । और इसके बाद कंगना ने उन पर धो्खा देने का गंभीर आरोप लगाया और उसके बाद उनका झगड़ा सभी के सामने आ गया ।

ह्रितिक रोशन ने न केवल कंगना रानौत के साथ अपनी रिलेशनशिप होने से इंकार किया बल्कि भेजे गए मेल से भी इंकार कर दिया, और कहा कि ये सब कंगना की बनाई हुई कहानी है । कंगना रानौत का पर्दाफ़ाश करने के लिए ह्रितिक ने साइबर क्राइम सेल से का भी सहारा लिया जिसमें उन्होंने उन भेजे गए मेल की जांच की जिसमें कंगना द्दारा कहा जा रहा था कि वो मेल ह्रितिक ने उन्हें भेजे थे । वैसे कुछ समय बाद दोनों के बीच छिड़ा ये विवाद काफ़ी हद तक शांत हो गया था लेकिन सिमरन के प्रमोशन के दौरान कंगना रानौत ने अलग-अलग चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में इस मुद्दे को फ़िर से सुलगा दिया ।