नुसरत भरूचा की एक असामान्य लेकिन प्रासंगिक कॉमेडी फ़िल्म जनहित में जारी को शुरूआत से ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली जनहित में जारी की शूटिंग जैसे ही शुरू हुई, इसके कुछ क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया जिसके चलते फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी । और फ़िर खबर आईइ कि नुसरत भरुचा की इस फ़िल्म के सामने एक और मुश्किल आ खड़ी हुई है जिसकी वजह से फ़िल्म होल्ड पर चली गई है । कहा जाने लगा कि यह फ़िल्म आर्थिक तंगी से जूझ रही है जिसके चलते मेकर्स ने इसे फ़िलहाल के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया है ।

फ़ंड की कमी के चलते नुसरत भरूचा स्टारर जनहित में जारी होल्ड पर गई ? निर्देशक राज शांडिल्य ने बताई सच्चाई

नुसरत भरूचा की जनहित में जारी

बॉलीवुड हंगामा ने जब इस खबर की सच्चाई जानने के लिए निर्देशक राज शांडिल्य से संपर्क किया तो उन्होंने फ़िल्म के होल्ड पर जाने की बात को सिरे से नकार दिया । उन्होंने कहा, “नहीं, बिल्कुल ऐसा नहीं है हमारी फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल 28 तारीख को शुरू भी हो चुका है । हां, हमने कुछ ब्रेक लिया हुआ था क्योंकि हमारे क्रू मेंबर्स दिवाली सेलिब्रेट करना चाहते थे । इसी बीच राम सेतु की शूटिंग शुरू हो गई थी जिसे नुसरत ने किया । लेकिन हम फ़िल्म कर रहे हैं और यह किसी भी तरह से होल्ड पर नहीं गई है ।”

जब राज शांडिल्य से आर्थिक पक्ष को जानना चाहा तो उन्होंने कहा, “वास्तव में, जनहित में जारी को लेकर कोई आर्थिक तंगी नहीं थी न ही किसी भी तरह से फ़ंड में कमी आई थी । हमारे पास बहुत सारे फ़ाइनेंसर्स थे जिनसे हम अपनी फ़िल्म में पैसा लगाने के लिए कह सकते थे ।”

राज ने आगे बात करते हुए फ़िल्म की रिलीज डेट पर भी बात की । नुसरत की फ़िल्म जनहित में जारी के रिलीज प्लान के बारें में बताते हुए राज ने कहा, “हम 15-16 दिसंबर तक फ़िल्म की शूटिंग खत्म कर देंगे । अगले साल जनवरी में प्रमोशनल सॉन्ग की प्लानिंग कर रहे हैं और सब करने के बाद हम मार्च 2022 में इसकी रिलीज की योजना बना रहे हैं, यदि सब कुछ ठीक रहा तो ।